छत्तीसगढ़  / बदमाशों के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट लिखाई तो भाजपा नेता ने कर दिया बदनाम



प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • तोरवा क्षेत्र की छात्रा ने सुसाइड नोट में लगाया आरोप, परेशान होकर पीया फिनाइल, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
  • मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं होने से बढ़ा बदमाशों का हौंसला, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

Dainik Bhaskar

Oct 16, 2019, 10:38 AM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में अराजक तत्वों की छेड़खानी से परेशान होकर एक कॉलेज छात्रा ने मंगलवार को फिनाइल पीकर अपनी जान देने की कोशिश की। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में आरोप लगाया है कि जब उसने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई तो भाजपा नेता ने बदमाशों के समर्थन में उसे बदनाम कर दिया। सोशल मीडिया पर झूठा वीडियो भी पोस्ट किया, जिसके चलते वह कॉलेज भी नहीं जा पा रही। छात्रा ने पुलिस पर भी कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। 

पढ़ाई के साथ परिवार चलाने जनरल स्टोर संचालित करती है 

  1. मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है। छात्रा बेहद सामान्य घराने से है। वह डीपी कॅालेज में पढ़ाई करती है। इसके लिए वह अपनी मां के साथ मिलकर घर पर ही जनरल स्टोर संचालित करती है। छात्रा का आरोप है कि दुर्गा विसर्जन के दिन वह अपने दुकान में थी। इसी दौरान अनिल निषाद,मोनू निषाद,नसीब निषाद व छोटू निषाद पहुंचे। उन्होंने सामान दिखाने के लिए कहा। छात्रा जैसे ही ही सामान दिखाने लगी, युवकों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। उसने विरोध किया। शोर मचाने की कोशिश की तो युवकों ने उसे डराया धमकाया। 

  2. इसके बाद भी वह नहीं डरी और थाने जाकर बाकायदा नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी छात्रों के खिलाफ छेड़खानी व धमकी देने का मामला दर्ज किया। हालांकि कार्रवाई नहीं की। इसके चलते बदमाशों का हौंसला बढ़ गया। आरोपियों ने भाजपा नेता बिज्जू राव के साथ मिलकर एक दिन पहले ही नेहरू चौक पर एफआईआर के विरोध में प्रदर्शन किया। छात्रा पर जनरल स्टोर में शराब बेचने का आरोप मढ़ा और इस खबर को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

  3. फिनाइल पीने से पहले छात्रा ने परिवार के नाम छोड़ी चिठ्‌ठी

    मैं ज्याेति (बदला हुअा नाम) 9/10/2019 काे दुर्गा विसर्जन के दौरान 4 लड़के अनिल निषाद, मोनू निषाद,नसीब निषाद और छोटू निषाद ने दुकान के सामान मांगने के बहाने मेरे साथ छेड़छाड़ की, शिकायत मैंने तोरवा थाने में की, परन्तु पुलिस ने अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की। ऊपर से पुलिस मुझसे समझौता करने के लिए दबाव बना रही है। बिज्जू राव जो भाजपा नेता है वह मुझे खुलेआम बदनाम कर रहा है कि मैं शराब बेचती हूं। मैं डीपी काॅलेज की छात्रा हूं। मैं इन लड़कों की दहशत में और बिज्जू राव के डर से न ही ट्यूशन जा पा रही हूं और न ही काॅलेज। छेडछाड़ से ज्यादा मेरे ऊपर बिज्जू राव के द्वारा शराब बेचने का इल्जाम लगाया जा रहा है। उससे मुझे लगता है कि मैं किसी को अपनी शक्ल दिखाने के काबिल नहीं रही। एक तो मेरे साथ छेड़छाड़ भी की गई और और बिज्जू राव के द्वारा खुलेआम मेरे ऊपर शराब बेचने का इल्जाम लगाया जा रहा है। इसलिए मैं आत्महत्या कर रही हूं। 

    छात्रा की चिठ्‌ठी

  4. बयान दर्ज, दोषियों पर कार्रवाई होगी: टीआई 

    तोरवा टीआई सनीप रात्रे का कहना है कि उन्होंने छात्रा का अस्पताल में जाकर बयान दर्ज कर लिया है। छात्रा का आरोप है कि बिज्जू राव ने शराब बेचने का आरोप लगाया है और अपने दिए बयान का वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया है। इसकी जांच की जा रही है। टीआई ने कहा दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि छेड़खानी के आरोपी फरार है। एफआईआर होने के बाद से उनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। इस संबंध में बिज्जू राव से बातचीत करने की कोशिश की गई पर उनसे संपर्क नहीं हो पाया। मोबाइल कवरेज क्षेत्र से बाहर बता रहा है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना