हादसा / तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, पति की मौत



bilaspur news speeding truck collides with bike, husband dies, wife condition serious
X
bilaspur news speeding truck collides with bike, husband dies, wife condition serious

  • बलरामपुर के रामानुजगंज में हाईवे पर हुई दुर्घटना, महिला की हालत गंभीर
  • पति-पत्नी की अभी पहचान नहीं, हादसे के बाद चालक ट्रक सहित भाग निकला

Dainik Bhaskar

Apr 15, 2019, 01:46 PM IST

अंबिकापुर. बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में सोमवार दोपहर हुए सड़क हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी की हालत गंभीर है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही पत्नी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर देख उसे अंबिकापुर स्थित मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। अभी दंपति की पहचान नहीं हो सकी है।  

ट्रक ने पति के सिर को कुचला, सड़क पर फैले शव के टुकड़े

  1. जानकारी के मुताबिक, रामानुजगंज थाना क्षेत्र के आईटीआई कॉलेज के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार सड़क पर रगड़ते चले गए और उछलकर नीचे जा गिरे। इसी दौरान ट्रक पति को कुचलता हुआ निकल गया। उसके शव के टुकड़े सड़क पर फैल गए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है।

  2. पुलिस ने घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामानुजगंज में भर्ती कराया। हालांकि हालत गंभीर देख उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद चालक ट्रक सहित भाग निकला। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक और चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि टक्कर के बाद ट्रक उत्तर प्रदेश की ओर गया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना