रेलवे / युवक ने ट्रेन में पकड़ा चोर, जीआरपी ने छोड़ा उल्टे पीड़ित को डराया ताकि रिपोर्ट न हो



Bilaspur News youth caught thief in train
X
Bilaspur News youth caught thief in train

  • रीवा एक्सप्रेस में हुई वारदात, कटनी स्टेशन पर जीआरपी की पकड़ से भागा चोर 
  • पीड़ित ने लगाए जीआरपी पर यात्रियों को डराने और चोर का साथ देने के आरोप

Dainik Bhaskar

Aug 18, 2019, 05:56 PM IST

बिलासपुर. मध्यप्रदेश के रीवा से छत्तीसगढ़ के बिलासपुर आ रही ट्रेन में चोरी की घटना से हंगामा मच गया। यात्री देर रात परेशान होते रहे चोर पकड़ा भी गया लेकिन पुलिस ने उसे यूं ही छोड़ दिया। शनिवार की रात तकरीबन 12 बजकर 55 मिनट पर ट्रेन कटनी पहुंची। ट्रेन रुकते ही एस 1 बोगी से एक महिला का बैग लेकर चोर भागा। बिलासपुर के रहने वाले 17 साल के हेमू किरवानी ने एस 4 में चोर को पकड़ लिया। चोर को जीआरपी के हवाले किया लेकिन चोर भाग निकला । 
 

दौड़कर पकड़ा चोर पुलिस ने आते ही छोड़ा 

  1. चोर  को पकड़ने वाले युवक किशोर ने बताया कि चोर के भागने उसने शोर मचा दिया । चोर एस-4 की बाथरूम में घुसकर बैग का ताला तोड़ रहा था। तभी सभी वहां पहुंचे और उसे पकड़ लिया। चोर को जीआरपी को सौंपा गया। पीड़ित विशंभर प्रसाद यादव की पत्नी का बैग लेकर चोर भागा था । पुलिस ने  विशंभर से बैग चेक करने को कहा और चोर को छोड़ दिया। चोर ट्रेन के बीच से घुसकर भाग निकला। इसके बाद हंगामा हो गया । 

  2. कटनी स्टेशन पर जीआरपी के जवान पीड़ित से चोरी की शिकायत न करने की बात कहते रहे । कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की । विशंभर ने बताया कि पुलिस ने सिर्फ डराने का काम किया ।  52 मिनट तक बवाल के बाद 1.47 बजे ट्रेन कटनी से बिलासपुर के लिए रवाना हुई। इसके बाद ट्रेन में ड्यूटी कर रहे आरपीएफ के जवानों को भी इसकी जानकारी दी गई । उन्होंने भी पीड़ित का बयान दर्ज नहीं किया। 

     

  3. इस पूरे मामले में जीआरपी की किरकिरी हुई है । कटनी की सीपीआरओ प्रियंका दीक्षित ने कहा कि जीआरपी को कह दिया गया है कि इस घटना पर कोई ऐक्शन लिया जाए। डीआरएम ने इसे काफी गंभीरता से लिया है। उन्होंने कार्रवाई करने की बात भी कही है। जल्द ही कार्रवाई होगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना