हादसा / नशे में गाड़ी चलाते समय युवक नाले में गिरा तीन दिन बाद लाश से बदबू उठी तो पता चला

प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • सिविल लाइंस क्षेत्र की घटना, साथी सड़क पर घायल नजर आया तो लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया 
  • गंभीर हालत में होने के कारण दोस्त भी नहीं दे सका जानकारी, परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

दैनिक भास्कर

Oct 23, 2019, 10:36 AM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नशे की हालत में गाड़ी चलाना दो युवकों पर भारी पड़ गया। एक को जहां अपनी जान से हाथ धोना पड़ा, वहीं उसका साथी जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। खास बात यह है कि नशे की हालत में युवक बाइक सहित नाले में गिर पड़ा और उसका साथी सड़क किनारे पड़ा था। लोगों की नजर सड़क पर पड़े युवक पर गई तो उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया, जबकि तीन दिन बाद नाले से बदबू आने लगी तो बाइक सवार की मौत का पता चला। 

मवेशी मरा होने की आशंका पर दुकानदारों ने देखा तो शव मिला

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के 36 माॅल के आगे उसलापुर रोड के पास मंगलवार सुबह नाले से तेज बदबू उठ रही थी। आसपास के दुकानदारों को मवेशी के नाले में मरने का संदेह हुआ। उन्होंने पड़ताल की तो नाले में एक युवक का शव नजर आया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। तलाशी के दौरान जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान महासमुंद निवासी नीतेश साहू (19) पुत्र हरीश साहू के रूप में हुई। तीन दिन पहले नीतेश अपने साथी दुष्यंत के साथ बिलासपुर आया था। 

नीतेश 19 अक्टूबर को अपने साथी दुष्यंत के साथ दोस्त प्रियांशु के घर शुभम विहार आए थे। रात में खाना खाकर दोनों उसी के कमरे में सो गए। रात करीब दो बजे प्रियांशु की बाइक लेकर नीतेश व दुष्यंत उसलापुर रेलवे स्टेशन जाने के लिए निकले थे। नीतेश बाइक चला रहा था और दुष्यंत पीछे बैठा था। लौटने के दौरान दोनों ने नशा किया। रास्ते में बाइक अनियंत्रित होने के कारण दोनों गिर पड़े। नीतेश नाले में और दुष्यंत सड़क पर गिरा। दुष्यंत की हालत खराब होने से वह कुछ बता नहीं पाया। रविवार को नीतेश के पिता ने सिविल लाइन थाना में उसके गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना