--Advertisement--

वारदात / फेक कॉल से दोस्ती, फिर ब्लैकमेल कर किया विवाहिता से दुष्कर्म, गिरफ्तार



bilaspur youth arrested accused of rape and blackmailing married woman
X
bilaspur youth arrested accused of rape and blackmailing married woman

  • तंग अाकर महिला ने परिजनों को बताया तो पति-पत्नी पहुंचे थाने 
  • मस्तूरी थाना पुलिस ने रायपुर के चंपारण से युवक को पकड़ा

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 04:04 PM IST

बिलासपुर.  फेक कॉल के जरिए एक युवक से दोस्ती करना एक विवाहिता को भारी पड़ गया। युवक ने पहले तो उसे शादी का झांसा दिया, फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा और दुष्कर्म किया। उसकी धमकियों से तंग आकर विवाहिता ने जब अपने परिजनों को सारी बात बताई तो उन्होंने मस्तूरी थाने में मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने गुरुवार को युवक को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया। 

 

जानकारी के मुताबिक, मस्तूरी निवासी एक विवाहिता की दोस्ती कुछ समय पहले फेक कॉल के जरिए रायपुर के अभनपुर में चंपारण निवासी गोविंद साहू (20) से हो गई। लगातार बात होने के दौरान गोविंद ने विवाहिता से शादी की बात कही और उस बातचीत को रिकार्ड कर लिया। 

 

आरोप है कि इसके बाद विवाहिता के परिवार वालों को रिकार्डिंग भेजने की धमकी देकर गोविंद ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और दुष्कर्म किया। आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया और विवाहिता को प्रताड़ित करना व धमकी देना शुरू कर दिया। 

 

इसके बाद महिला ने सारी बात अपने पति को बताई। इस पर पति-पत्नी दोनों 29 नवंबर को मस्तूरी थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। इस पर पुलिस ने जांच शुरू की और कार्रवाई करते हुए युवक को रायपुर के चंपारण से धर दबोचा। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..