--Advertisement--

विधानसभा चुनाव 2018 / शाह का राहुल पर हमला; अर्बन माओवादियों को इस सरकार में बचा नहीं पाएंगे कांग्रेस अध्यक्ष



अमित शाह को तीर कमान और मांदर देकर किया स्वागत। अमित शाह को तीर कमान और मांदर देकर किया स्वागत।
X
अमित शाह को तीर कमान और मांदर देकर किया स्वागत।अमित शाह को तीर कमान और मांदर देकर किया स्वागत।

  • जो नारे लगाते हैं कि, \'\'भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह...\'\' उनकी जगह जेल की सलाखों के पीछे है

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 05:29 PM IST

बिलासपुर. दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जब महाराष्ट्र में अर्बन माओवादी पकड़े गए तो उनके पास से मोर्टार खरीदने और प्रधानमंत्री हत्या से जुड़ी साजिश वाली चिट्‌ठी मिली है। जब वह पकड़े गए तो राहुल बाबा एंड कंपनी हाय तौबा करने लगी। शाह ने कहा कि ये बीजेपी की सरकार है। भारत तेरे टुकड़े होंगे बोलने वाले और अर्बन माओवादियों को कोई बचा नहीं सकता।

शाह ने राहुल गांधी को दी खुली चुनौती

  1. शुक्रवार को दोपहर करीब 1 बजे अंबिकापुर के कला केंद्र मैदान में पहुंचे अमित शाह ने बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। शाह ने सीडी कांड की बात दोहराते हुए कहा कि इस कांड से राज्य की माताएं और बहने शर्मसार हुई हैं। मंच से राहुल गांधी को चैलेंज करते हुए कहा कि वो बता दें कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का नेतृत्व कौन करेगा। 

  2. इससे पहले कांकेर में आमसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा था कि कांग्रेस ने सीडी बांटकर प्रदेश की माताओं-बहनों का अपमान किया है, अब वे ही उनका हिसाब करेंगी। शाह ने अंबिकापुर में भी ये बातें दोहराईं। 

  3. शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे छत्तीसगढ़ के लोगों को कांग्रेस का सीडी कांड याद कराएं। उन्हें बताएं कि यदि कांग्रेस की सरकार आई तो नक्सलियों के भरोसे सरकार चलानी पड़ेगी। वहीं यदि बीजेपी की सरकार आई तो बचे-खुचे नक्सली भी छत्तीसगढ़ छोड़कर भाग जाएंगे। 

  4. ये वंशवाद की पार्टी नहीं है

    शाह ने कार्यकर्ताओं को देखकर कहा कि उन्हें वो समय याद आ रहा है जब 1982 में ऐसे ही एक सम्मेलन में वे अहमदाबाद के बूथ नंबर 293 के बूथ अध्यक्ष की हैसियत से एक कोने में खड़े थे। बूथ पर पर्दा लगाने वाला और वॉल पेंटिंग करने वाला आज इस पार्टी में अध्यक्ष के पद पर है। ये वंशवाद की पार्टी नहीं है। यहां कोई भी कार्यकर्ता विधायक, सांसद या इससे आगे बढ़ सकता है।

  5. यूपी सरकार ने फॉलो किया छत्तीसगढ़ की ट्रिक

    शाह ने बताया कि यूपी में भाजपा की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ में एक टीम भेजकर यहां गरीबों को चावल बांटने की ट्रिक को समझा। वहां भी छत्तीसगढ़ की तर्ज पर गरीबों को चावल और गेहूं बांटा जाने लगा है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..