छत्तीसगढ़ / पुल की रेलिंग तोड़ते हुए अनियंत्रित बस नाले में गिरी, एक छात्रा की मौत, 16 लोग घायल

हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने लोगों को बस से बाहर निकाला। हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने लोगों को बस से बाहर निकाला।
X
हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने लोगों को बस से बाहर निकाला।हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने लोगों को बस से बाहर निकाला।

  • बलरामपुर के चांदो से 25 यात्रियों को लेकर सुबह 7.30 बजे अंबिकापुर जा रही थी सूर्या ट्रेवेल्स की बस
  • जरडाडीह के फूहर नाला पर हुआ हादसा, ग्रामीणों ने लोगों को निकालकर जिला अस्पताल भिजवाया

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2020, 10:34 AM IST

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में शुक्रवार सुबह हुए एक बस हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई, जबकि 16 लोग घायल हो गए। तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नाले में जा गिरी। हादसा होते देख स्थानीय ग्रामीणों ने बस में फंसे लोेगों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल बलरामपुर भिजवाया। इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कई गंभीर घायलों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा रहा है। हादसा जरडाडीह के ओमकार नगर में फूहर नाला पर हुआ है। 

छात्रा सहित कई की हालत गंभीर, मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर किया जा रहा है रेफर

  1. जानकारी के मुताबिक, सूर्या ट्रेवेल्स की बस शुक्रवार सुबह बलरामपुर के चांदो से अंबिकापुर जा रही थी। इस दौरान बस में स्कूली छात्र-छात्राओं सहित 25 यात्री सवार थे। अभी तेज रफ्तार बस जरडाडीह के ओमकार नगर में गणेश मोड़ के फूहर नाला के ऊपर पहुंची ही थी कि अनियंत्रित हो गई और पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। बस नीचे गिरते ही चीख-पुकार मच गई। इस दौरान स्थानीय ग्रामीण भागकर मौके पर पहुंचे और बस में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया। 

  2. इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बस से निकाल कर घायलों को बलरामपुर के जिला अस्पताल भेजा गया। वहां से गंभीर रूप से घायलों को मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर रेफर किया जा रहा है। हादसे में 17 लोग घायल हुए हैं। इनमें एक छात्रा सहित 6 महिलाएं भी शामिल हैं। स्कूली छात्रा सहित कुछ यात्रियों की हालत गंभीर थी। वहीं कई यात्रियों के हाथ-पैर तक टूट गए हैं और सिर में चोटें आई हैं। उपचार के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना