बिलासपुर / बरगद के पेड़ से संदिग्ध हालत में लटका मिला छात्र का शव, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा मामला

प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • सीपत क्षेत्र की घटना, पेड़ के नीचे ही आग जलाने के निशान और शराब की बोतलें भी मिलीं
  • बलौदा बाजार के पास ग्राम बगड बरी में रहता था अकेले, रविवार को घर आने के लिए निकला था

दैनिक भास्कर

Nov 12, 2019, 11:42 AM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक छात्र की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका शव बरगद के पेड़ से लटकता हुआ मिला। पेड़ के नीचे ही शराब की बोतलें और आग जलाने के निशान भी मिले हैं। छात्र रविवार को अपने घर आने के लिए निकला था। सूचना पर पहुंची सीपत थाना पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस जहां इसे आत्महत्या मान रही है, वहीं परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया है। ऐसे में परिस्थितियों और आरोपों को देखते हुए मामला हत्या व आत्महत्या के बीच उलझा हुआ है। 

11 दिन पहले हुए झगड़े के कारण परिजनों ने निकाल दिया था घर से 

ग्राम रामपुर ढोडी निवासी सुरेश गोंड़ (18) पिता झांझल गोंड़ कर्मा हायर सेकेंड्री स्कूल में 11 वीं का छात्र था। माछला खार के बरगद पेड़ पर ग्रामीणों ने उसका शव फंदे पर लटकते हुए देखा तो पुलिस और परिजनों को सूचना दी। 11 दिन पहले गांव के एक युवक को सुरेश ने पीट दिया था इसके कारण घरवालों ने उसे डांटा था। इसके बाद से उसने घर आना बंद कर दिया था। बाहर ही रहने लगा था। इस दौरान वह बलौदा बाजार के पास ग्राम बगड बरी में रहा। रविवार की दोपहर को वहां से अपने गांव जाने के लिए निकला था। 

छात्र के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पिता के अनुसार सुरेश का जिन लोगों के साथ झगड़ा हुआ था उन्होंने ही उसकी हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया है। उनसे कड़ाई से पूछताछ की जानी चाहिए।  वहीं पेड़ के नीचे आग जलाने के निशान हैं। आशंका है कि रात को सुरेश के साथ अन्य लोग भी रहे होंगे और ठंड से बचने उन्होंने आग जलाई होगी। वहीं शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि नशे में किसी ने वारदात को अंजाम दिया होगा। पोस्टमार्टम से कुछ क्लू मिलने की संभावना है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना