छत्तीसगढ़  / अंबिकापुर में मुस्कान के बाद सूरजपुर में विद्या किन्नर उतरी चुनाव के मैदान में



सूरजपुर में प्रेमनगर विधानसभा क्षेत्र से किन्नर विद्या ने लिया साथियों के साथ नामांकन फार्म सूरजपुर में प्रेमनगर विधानसभा क्षेत्र से किन्नर विद्या ने लिया साथियों के साथ नामांकन फार्म
X
सूरजपुर में प्रेमनगर विधानसभा क्षेत्र से किन्नर विद्या ने लिया साथियों के साथ नामांकन फार्मसूरजपुर में प्रेमनगर विधानसभा क्षेत्र से किन्नर विद्या ने लिया साथियों के साथ नामांकन फार्म

  • प्रेमनगर से विद्या मौसी ने लिया नामांकन, 2 को जुलूस के साथ भरेंगी नामांकन 
  • विधानसभा चुनाव में बिलासपुर, सरगुजा संभाग की 4 सीटों से किन्नर भी मैदान में

Dainik Bhaskar

Oct 31, 2018, 10:29 AM IST

सूरजपुर.  छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में मामला रोचक होता जा रहा है। एक ओर जहां बड़े-बड़े दल प्रत्याशी उतार रहे हैं, वहीं कई निर्दलीय भी अपना भाग्य आजमाने के लिए कूद पड़े हैं। इन सबके बीच सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है किन्नर प्रत्याशियों ने। बिलासपुर और सरगुजा संभाग की 4 सीटों से वो भी मैदान में हैं। 

 

अनूपपुर और रायगढ़ में मिली सफलता से उत्साहित किन्नरों ने अब अंबिकापुर, बिलासपुर, कोरबा के बाद सूरजपुर जिले की प्रेमनगर विधानसभा सीट में भी अपना उम्मीदवार उतारने का निर्णय लिया है। जिले के देवनगर निवासी किन्नर विद्या मौसी ने समर्थकों के साथ कलेक्टोरेट पहुंचकर नामांकन फार्म खरीदा है। विद्या मौसी ने कहा कि घर-घर बधाई बांटने वाली किन्नरों की फौज अब हर घर जाकर लोगों से वोट मांगेगी। 

 

अंबिकापुर सीट पर मुस्कान किन्नर, कोरबा सीट पर मालती और बिलासपुर सीट पर राजा किन्नर के द्वारा नामांकन पत्र क्रय कर सुर्खियां बटोरने के बाद सूरजपुर की प्रेमनगर विधानसभा सीट भी किन्नर विद्या मौसी की वजह से सुर्खियों में आ गई है।

 

विद्या मौसी के नाम से जिले और क्षेत्र में पहचान बना चुकी किन्नर विद्या बाई के समर्थन में स्वीप कार्यक्रम की ब्रांड एंबेसडर किन्नर काजल, किन्नर शालू के अलावा चिरमिरी से पहुंची किन्नर पलक, किन्नर रेणुका, कुसुम किन्नर, करीना किन्नर व सुधा किन्नर ने कलेक्टोरेट पहुंचकर प्रेमनगर सीट से नामांकन पत्र खरीदा। 

 

मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम किन्नर है हर घर के सुख-दुख से वाकिफ और हम विधायक बनकर हर एक की समस्या का समाधान दिल से करेंगे। 

 

ढोलक बजाकर मांगेंगे वोट 
प्रेमनगर से नामांकन लेने वाली किन्नर विद्या मौसी ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा समेत सभी पार्टियों को मौका देकर देख लिया, जनता के सुख-दुख से किसी भी पार्टी को कोई सरोकार नहीं है, हम अब तक घर-घर जाकर बधाई बांटते थे अब घर-घर जाकर वोट मांगेंगे और लोगों का काम करके उनकी खुशियां लौटाएंगे। उनका प्रचार शबनम मौसी और मधु मौसी भी करेंगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना