--Advertisement--

न्यायपालिका / छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने किए 3 जजों की पदोन्नति के साथ 8 जजों के तबादले किए



chhattisgarh highcourt promoted 3 judges and transferred 8
X
chhattisgarh highcourt promoted 3 judges and transferred 8

  • जस्टिस पवन कुमार को सिविल जज क्लास वन पद पर रायपुर ट्रांसफर
  • जस्टिस चेतना ठाकुर सिविल जज का क्लास टू पद पर दुर्ग से ट्रांसफर

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 05:25 PM IST

बिलासपुर. हाईकोर्ट ने अधीनस्थ न्यायिक सेवा के अंतर्गत  3 जजों की पदोन्नति करने के साथ ही 8 सिविल जजाें का तबादला कर दिया है। जजों की पदोन्नति क्लास टू से क्लास वन के पद पर की गई है। साथ ही उनका ट्रांसफर कर नई नियुक्ति दे दी गई है। इस संबंध में हाईकोर्ट बिलासपुर के चीफ जस्टिस के निर्देशानुसार  आदेश जारी किया है। 

 

हाईकोर्ट की ओर से जारी आदेश के अनुसार, पखांजूर के सिविल जज क्लास टू को तखतपुर, कु चेतना ठाकुर को दुर्ग से रायपुर, आनंद कुमार सिंह को कोंडागांव से मरवाही, कु दीप सुचिता तिर्की को तखतपुर से पखांजूर, उमेश कुमार भागवतकर को बिलासपुर से केशकाल, कामिनी जायसवाल को पिथौरा से महासमुंद, कु नीलम बंसोड़ को जशपुर से बिलासपुर स्थानांतरित किया है।

 

इसके अतिरिक्त सीनियर सिविल जज भूपेंद्र कुमार वासनीकर को चिरमिरी से दुर्ग स्थानांतरित किया है। वहीं तीन सिविल जजों के बतौर सीनियर सिविल जजों को बतौर सिविल जज क्लास वन पदोन्नत किया है।  जिसमें मरवाही में पदस्थ एकता अग्रवाल को चिरमिरी, केशकाल में पदस्थ पवन कुमार अग्रवाल को रायपुर सिविल जज क्लास वन और पिथैरा मे पदस्थ पंकज दीक्षित को गुंडरदेही के सिविल जज क्लास वन मे पदोन्नत करते हुये पदस्थापना आदेश जारी किया किया है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..