17 मवेशियों को नागपुर बूचड़खाना ले जाते दो तस्करों को घेराबंदी कर पकड़ा

Bilaspur News - ग्राम कुटेला में पुलिस ने मवेशियों की तस्करी करते हुए दो लोगों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:00 AM IST
Masturi News - chhattisgarh news 17 cattle caught snatching smugglers seized two smugglers
ग्राम कुटेला में पुलिस ने मवेशियों की तस्करी करते हुए दो लोगों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में से एक जिला मुंगेली और दूसरा मध्यप्रदेश के इंदौर जिले का रहने वाला है।

वे 17 मवेशियों को नागपुर के बूचड़खाना ले जा रहे थे। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जिन्हें जेल दाखिल किया गया। वहीं मवेशियों को ग्राम गतौरा के गौशाला पहुंचाया गया। मस्तूरी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम कुटेला के ओर मवेशी तस्करी के लिए गाड़ी में अवैध परिवहन की तैयारी है। इस दौरान ग्राम किरारी के लोग भी इसकी सूचना देने थाना पहुंच गए। थाना प्रभारी डीके कुर्रे ने अफसरों के निर्देश पर टीम तैयार कर गवाहों को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। तालाब के पास खेत पर एक ट्रक में मवेशी लोड करते दो लोगों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए दो आरोपियों में से एक ने अपना नाम प्रमोद लहरे जिला मुंगेली का बताया और दूसरे ने पिंटू मेहरा मध्यप्रदेश के इंदौर जिले का निवासी बताया।

आरोपियों ने बताया कि एमएच 40 बीजी 7930 से 17 मवेशियों को नागपुर बूचड़खाना लेकर जाने की तैयारी थी। दोनों से कागजात मांगने पर खरीदी-बिक्री व परिवहन के संबंध में वे कागजात नहीं दे सके। गवाहों के सामने पुलिस ने मौके पर ही केस दर्ज कर मवेशी समेत ट्रक को जब्त किया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मस्तूरी थाना लेकर आए।

X
Masturi News - chhattisgarh news 17 cattle caught snatching smugglers seized two smugglers
COMMENT