विज्ञापन

पिपरिया में पिकअप पलटी 2 की मौत, 23 यात्री घायल

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:26 AM IST

Bilaspur News - क्राइम रिपोर्टर | गौरेला/बिलासपुर मध्यप्रदेश से गौरेला आ रही पिकअप पिपरिया के पास पलट गई। हादसे में इसमें सवार...

Bilaspur News - chhattisgarh news 2 killed 23 passengers injured in pick up in pipariya
  • comment
क्राइम रिपोर्टर | गौरेला/बिलासपुर

मध्यप्रदेश से गौरेला आ रही पिकअप पिपरिया के पास पलट गई। हादसे में इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई और 23 घायल हो गए। इनमें 6 की हालत गंभीर है। उन्हें गौरेला व पेंड्रा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घटना शनिवार की रात करीब 8.30 बजे की है। पिकअप सवार मध्यप्रदेश के अमरकंटक बीड़ थाना क्षेत्र से गौरेला आ रहे थे। यहां उन्हें बच्चे की जन्मदिन की पार्टी में शामि‍ल होना था। गाड़ी की रफ्तार तेज थी। जैसे ही यह पिपरिया के पास पहुंची अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें 35 लोग सवार थे। हादसे में तिजनिया बाई पति फदाली सिंह 50 वर्ष राम वती 47वर्ष की मौत हो गई। 23 घायल हो गए। इनमें से 6 की हालत गंभीर है। उन्हें गौरेला के सेनेटोरियम व पेंड्रा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पिकअप सवार बच्चे की जन्मदिन की कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम धौंज से निकले थे। घायलों को108 की मदद से गौरेला सेनेटोरियम लाया गया, जहां मरीजों की संख्या अधिक होने के कारण 10 को पेंड्रा अस्पताल भेजा गया। सेनेटोरियम में जिन घायलों का इलाज चल रहा है, उनमें राजू सिंह, चांदनी, सेमबाई, कोमल सिंह, मदन सिंह, राजेंद्र सिंह, गायत्री बाई, सेनबाई, अर्चना, कुंती बाई शामिल है।

एक ही फ्रीजर में दो शव: सेनेटोरियम अस्पताल का सब मर्सिबल पंप खराब है। घायलों को जब यहां लाया गया तो किसी के पीने के लिए पानी नहीं था। दिन में टैंकर से पानी की सप्लाई होती है। इसी तरह सेनेटोरियम में शव को रखने के लिए फ्रीजर की व्यवस्था नहीं होने से एक ही फ्रीजर में दोनों शव को रखा गया।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news 2 killed 23 passengers injured in pick up in pipariya
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन