40 कर्मचारियों का बदला ठेका, दो महीने बाद वेतन नहीं, शिकायत हुई

Bilaspur News - जल आवर्धन योजना के तहत पीएचई के अधीन टंकी का रखरखाव करने वाले 40 कर्मचारी अब निगम के अधीन हो चुके हैं। इनका ही वेतन...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:20 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news 40 employees39 revenge contract no salary after two months complaint
जल आवर्धन योजना के तहत पीएचई के अधीन टंकी का रखरखाव करने वाले 40 कर्मचारी अब निगम के अधीन हो चुके हैं। इनका ही वेतन भुगतान दो महीने बाद नहीं किया गया है। अब ठेका बदलने की बात कही जा रही है। इसके चलते इनके सामने आर्थिक संकट उपजी है।

कुछ कर्मचारी नाम नहीं छापने की शर्त पर बताते हैं कि वेतन समय पर नहीं मिलने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतें झेलनी पड़ रही है। उन्होंने अपने अफसरों से इसके लिए बात भी की, पर उनकी यह परेशानी का निराकरण करने को कोई तैयार नहीं है। इसके चलते ही उनका घर परिवार चलना मुश्किल हो रहा है। पहले पीएचई के अधिकारियों ने भी उनके साथ यही किया और आंदोलन करने की चेतावनी के बाद उन्हें पैसे दिए गए। अब हालात बिल्कुल विपरीत हो चले हैं। उनके सामने आर्थिक समस्या सामने आने लगी है। इससे पहले भी पीएचई के अफसर निगम इनके वेतन की परेशानी को लेकर आमने-सामने आ चुके हैं। अफसरों ने बताया था कि योजना के तहत पीएचई के अफसरों ने ऐसी गड़बड़ी की है, जिससे उन्हें आने वाले वक्त में समस्या के अलावा कुछ नहीं मिलेगा। इसी प्रोजेक्ट से जुड़े दूसरे अफसरों को कोरबा शिफ्ट कर दिया गया है। अफसरों का कहना है कि योजना बंद हो जाने के बाद अब कोई काम नहीं बचा। इसलिए इन्हें शिफ्ट करने की बात है।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news 40 employees39 revenge contract no salary after two months complaint
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना