पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डीआरएम आफिस का कर्मी बताकर 5.90 लाख ठगे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खुद को डीआरएम आफिस का कर्मचारी बताकर फोन करने वाले ने रेलकर्मी के खाते से 5 लाख 90 हजार रुपए की ठगी कर ली गई। घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज कर लिया है।

सिरगिट्टी क्षेत्र निवासी पंचराम कंवर रेलवे के मुख्य यार्ड मास्टर हैं। उनके मोबाइल पर 14 जून को अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि वह डीआरएम आफिस से अरूण श्रीवास्तव से बोल रहा है। उसने पे स्लीप भेजने के लिए बैंक खाता की जानकारी मांगी। रेलकर्मी झांसे में आ गए और एकाउंट से संबंधित पूरी जानकारी दे दी। इसके बाद उनके खाते से रकम निकलने लगी। मोबाइल पर मैसेज आया ताे ठगी का अहसास हुआ। उन्होंने स्टेट बैंक में मैनेजर को फोन से घटना की जानकारी दी और खाता लाॅक करने के लिए निवेदन किया। 15 जून को वे बैंक पहुंचे बैंक मैनेजर को एकाउंट लाॅक करने का लिखित में आवेदन दिया। बैंक मैनेजर ने पीड़ित को आश्वस्त किया। इसके बाद भी उनके एकाउंट से रकम निकलती रही। पूरे 5 लाख 90 हजार 282 रुपए गायब हाे गए। रेलकर्मी ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज कर लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें