डीआरएम आफिस का कर्मी बताकर 5.90 लाख ठगे

Bilaspur News - खुद को डीआरएम आफिस का कर्मचारी बताकर फोन करने वाले ने रेलकर्मी के खाते से 5 लाख 90 हजार रुपए की ठगी कर ली गई। घटना...

Bhaskar News Network

Aug 15, 2019, 09:35 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news 590 lakh cheated by stating as drm office worker
खुद को डीआरएम आफिस का कर्मचारी बताकर फोन करने वाले ने रेलकर्मी के खाते से 5 लाख 90 हजार रुपए की ठगी कर ली गई। घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज कर लिया है।

सिरगिट्टी क्षेत्र निवासी पंचराम कंवर रेलवे के मुख्य यार्ड मास्टर हैं। उनके मोबाइल पर 14 जून को अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि वह डीआरएम आफिस से अरूण श्रीवास्तव से बोल रहा है। उसने पे स्लीप भेजने के लिए बैंक खाता की जानकारी मांगी। रेलकर्मी झांसे में आ गए और एकाउंट से संबंधित पूरी जानकारी दे दी। इसके बाद उनके खाते से रकम निकलने लगी। मोबाइल पर मैसेज आया ताे ठगी का अहसास हुआ। उन्होंने स्टेट बैंक में मैनेजर को फोन से घटना की जानकारी दी और खाता लाॅक करने के लिए निवेदन किया। 15 जून को वे बैंक पहुंचे बैंक मैनेजर को एकाउंट लाॅक करने का लिखित में आवेदन दिया। बैंक मैनेजर ने पीड़ित को आश्वस्त किया। इसके बाद भी उनके एकाउंट से रकम निकलती रही। पूरे 5 लाख 90 हजार 282 रुपए गायब हाे गए। रेलकर्मी ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज कर लिया है।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news 590 lakh cheated by stating as drm office worker
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना