अग्रवाल महिला समिति की सचिव विनीता, उमा व ममता कोषाध्यक्ष बनीं

Bilaspur News - अग्रवाल महिला समिति की नई कार्यकारिणी की बैठक शनिवार अग्रसेन भवन में हुई। नव निर्वाचित अध्यक्ष सीमा गुप्ता ने...

Jul 14, 2019, 06:30 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news agartala women39s committee secretary vinita uma and mamta became treasurer
अग्रवाल महिला समिति की नई कार्यकारिणी की बैठक शनिवार अग्रसेन भवन में हुई। नव निर्वाचित अध्यक्ष सीमा गुप्ता ने अपने सत्र के कार्यकारिणी की घोषणा की। उन्होंने सचिव पद के लिए विनीता केजरीवाल को चुना। वहीं कोषाध्यक्ष उमा छपारिया, वंदना जाजोदिया, ममता अग्रवाल और निशा गुप्ता बनीं।

सह सचिव पद के लिए रेखा अग्रवाल, प्रियंका अग्रवाल, सीमा गर्ग और मधु तुलस्यान का चयन किया गया। इसके बाद बैठक में आगामी अग्रसेन जयंती पर होने वाले कार्यक्रमों की चर्चा की गई। अध्यक्ष सीमा गुप्ता ने हरियाली और रेन वाटर हार्वेस्टिंग पर विशेष जोर दिया। पुनर्स्थापना समूह के नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाने की चर्चा हुई। जिसके माध्यम से उन युवतियों के पुनर्विवाह का प्रयास किया जाएगा, जिनका किन्ही कारणों से विवाह विच्छेद हो गया है। कार्यक्रम को रोचक बनाने के लिए उनके लिए विशेष पुरस्कार की घोषणा की गई, जो सास-बहु एक साथ आए थे। कार्यक्रम में विशेष रूप से विद्या केडिया, शशि अग्रवाल, रजनी, संजना, अल्का, शोभा, रंजू, गायत्री, रेखा, देवकी, पूनम, सुधा, कविता, सरोज आदि उपस्तिथि रहीं।

अग्रवाल महिला समिति के नए पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया7

X
Bilaspur News - chhattisgarh news agartala women39s committee secretary vinita uma and mamta became treasurer
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना