एयू इस सत्र में नहीं कर पाई ऑनलाइन पात्रता यूनिवर्सिटी का चक्कर काट रहे छात्र

Bilaspur News - एजुकेशन रिपोर्टर | बिलासपुर अटल यूनिवर्सिटी इस सत्र में भी पात्रता ऑनलाइन नहीं कर पाई है। अब बीएड में एडमिशन...

Bhaskar News Network

Aug 15, 2019, 09:30 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news au failed to qualify online in this session
एजुकेशन रिपोर्टर | बिलासपुर

अटल यूनिवर्सिटी इस सत्र में भी पात्रता ऑनलाइन नहीं कर पाई है। अब बीएड में एडमिशन लेने छात्र यूनिवर्सिटी का चक्कर काट रहे हैं। अभी तक 200 छात्रों ने पात्रता के लिए यूनिवर्सिटी में आवेदन कर दिया है। यूनिवर्सिटी ने इसमें से कुछ छात्रों की पात्रता जारी भी कर दी है।

अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. जीडी शर्मा ने पात्रता प्रभारी को ऑनलाइन पात्रता करने निर्देश दिए थे। पात्रता के लिए यूनिवर्सिटी ने पोर्टल भी तैयार कर लिया है, पर एक कमेटी के बैठक के कारण अभी तक ऑनलाइन प्रक्रिया शुरू नहीं हो पा रही है। यूनिवर्सिटी में पात्रता प्रभारी सहायक कुलसचिव शैलेंद्र कुमार दुबे हैं। कुलपति के निर्देश को भी यूनिवर्सिटी के अधिकारी सुनने तैयार नहीं हैं। यूनिवर्सिटी के अधिकारियों की लापरवाही का खामियाजा छात्रों को भुगतना पड़ रहा है। बाहर से एडमिशन लेने आए छात्रों को पहले यूनिवर्सिटी का चक्कर लगाना पड़ रहा है। हालांकि यूनिवर्सिटी ने इस बार छात्रों से शपथ पत्र लेना बंद कर दिया है, इस कारण छात्रों को तहसील के चक्कर नहीं लगाने पड़ रहे हैं।

अटल यूनिवर्सिटी में पात्रता के फार्म जमा करते छात्र।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news au failed to qualify online in this session
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना