विज्ञापन

बैंककर्मियों ने किया प्रदर्शन, कहा-समझौते के अनुसार हो वेतन

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:20 AM IST

Bilaspur News - भारतीय बैंक संघ (आईबीए) के 10 प्रतिशत वेतन वृद्धि से प्रस्ताव से नाराज यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस (यूएफबीयू)...

Bilaspur News - chhattisgarh news bank employees have performed said pay as per agreement
  • comment
भारतीय बैंक संघ (आईबीए) के 10 प्रतिशत वेतन वृद्धि से प्रस्ताव से नाराज यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस (यूएफबीयू) कर्मचारियों ने इसका विरोध किया। देशभर में किए गए विरोध के साथ बिलासपुर के केनरा बैंक के सामने सभी बैंकों के कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया। ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कन्फेडरेशन छत्तीसगढ़ के सहायक महासचिव ललित अग्रवाल ने बताया कि 11वें वेतन समझौते में शामिल 20 बैंकों में से 5 बैंकों द्वारा स्केल 1 से स्केल 7 तक मेंडेड नहीं देने और पिल्लई कमेटी की अनुशंसा के अनुरूप शासकीय अधिकारियों के समकक्ष न्यूनतम वेतन के लिए 5 जून 2017 को पेश चार्टड ऑफ डिमांड की मांग के अनुरुप वार्ता और शीघ्र निर्णय नहीं होने के विरोध में में बुधवार को प्रदर्शन किया गया। इस दौरान एन वी राव, प्रहलाद अग्रवाल, जितेंद्र शुक्ला, सुरेंद्र कुमार जग्गी, दीपक साहू,जी सी पॉल, विजय सहित बड़ी संख्या में बैंकर्स उपस्थित रहे।

केनरा बैंक के कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया।

चार्टड ऑफ डिमांड की मांग के अनुरुप वार्ता और शीघ्र निर्णय नहीं होने का विरोध

भारतीय बैंक संघ (आईबीए) के 10 प्रतिशत वेतन वृद्धि से प्रस्ताव से नाराज यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस (यूएफबीयू) कर्मचारियों ने इसका विरोध किया। देशभर में किए गए विरोध के साथ बिलासपुर के केनरा बैंक के सामने सभी बैंकों के कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया। ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कन्फेडरेशन छतीसगढ़ के सहायक महासचिव ललित अग्रवाल ने बताया कि 11वें वेतन समझौते में शामिल 20 बैंकों में से 5 बैंकों द्वारा स्केल 1 से स्केल 7 तक मेंडेड नहीं देने और पिल्लई कमेटी की अनुशंसा के अनुरूप शासकीय अधिकारियों के समकक्ष न्यूनतम वेतन के लिए 5 जून 2017 को पेश चार्टड ऑफ डिमांड की मांग के अनुरुप वार्ता और शीघ्र निर्णय नहीं होने के विरोध में में बुधवार को प्रदर्शन किया गया। इस दौरान एन वी राव, प्रहलाद अग्रवाल, जितेंद्र शुक्ला, सुरेंद्र कुमार जग्गी, दीपक साहू,जी सी पॉल, विजय सहित बड़ी संख्या में बैंकर्स उपस्थित रहे।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news bank employees have performed said pay as per agreement
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन