बिलासपुर-झारसुगड़ा पैसेंजर आज से चलेगी

Bilaspur News - बिलासपुर | लोकल ट्रेन रद्द होने से बिलासपुर-हावड़ा रूट पर बिलासपुर-झारसुगड़ा तक सफर करने वाले यात्रियों की...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:20 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news bilaspur jharsuguda passenger will run from today
बिलासपुर | लोकल ट्रेन रद्द होने से बिलासपुर-हावड़ा रूट पर बिलासपुर-झारसुगड़ा तक सफर करने वाले यात्रियों की परेशानियों को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने झारसुगड़ा-बिलासपुर-गोंदिया-झारसुगड़ा पैसेंजर को गुरुवार से चलाने का निर्णय लिया गया है। इससे यात्रियों की परेशानी कुछ दूर होने की संभावना है।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के कुछ खंडों में दोहरीकरण का काम तथा तीसरी लाइन व चौथी लाइन को जोड़ने का काम किया जा रहा है। पटरियों की मरम्मत और संरक्षा संबंधी अन्य काम भी किए जा रहे हैं। इसके लिए 23 दिनों का ब्लाक लिया गया था जिसके कारण कुछ गाडियों को रद्द किया गया है। रेल प्रशासन ने 14 फरवरी से गाडी संख्या 58117 झारसुगडा-गोंदिया तथा 15 फरवरी से गाडी संख्या 57118 गोंदिया-झारसुगडा पैसेंजर को शुरू करने का निर्णय लिया है। इसी तरह से गाडी संख्या 20822 सांतरागाछी-पुणे हमसफर एक्सप्रेस को 16 फरवरी से तथा गाडी संख्या 20821 पुणे-सांतरागाछी हमसफर एक्सप्रेस को 18 फरवरी से चलाया जाएगा।

रिफंड के लिए अलग काउंटर

मंडल के सभी स्टेशनों, परिसरों, टिकट घरों व यात्री पहुंच स्थानों पर रद्द गाडियों की सूची लगाई गई है। रद्द गाडियों की जानकारी देने बिलासपुर स्टेशन में गेट नं 2 के पास हेल्पडेस्क बनाई गई है। स्टेशन ड्यूटी में कार्यरत सभी टीटीई को प्लेटफार्म में यात्रियों को गाड़ियों से संबंधित जानकारी देने के निर्देश दिए गए हैं। रिफंड के लिए अलग से काउंटर की व्यवस्था भी की गई है।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news bilaspur jharsuguda passenger will run from today
COMMENT