बोलेरो ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर, दो की मौत

Bilaspur News - सरगंवा के पास हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुई बोलेरो। भास्कर न्यूज|शंकरगढ़ राजपुर कुसमी मुख्यमार्ग में सरगंवा...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:45 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news bolero collides with truck standing two dead
सरगंवा के पास हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुई बोलेरो।

भास्कर न्यूज|शंकरगढ़

राजपुर कुसमी मुख्यमार्ग में सरगंवा के पास रोड किनारे खड़े ट्रक से एक बोलेरो टकरा गई। इससे बोलेरो वाहन को चला रहे युवक के माता-पिता की मौत हो गई। वहीं युवक को खरोंच तक नहीं आई। वे बचवार से लोधी सरना अपने गांव जा रहे थे।

मृतक कोरिया जिले में एसईसीएल के एक खदान में कर्मचारी था और अपने रिश्तेदार के घर पार्टी में गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना से लोधी सरना गांव में शोक का माहौल है। पुलिस ने बताया कि घंजू राम 57 वर्ष अपनी प|ी हीरमुनिया 55 वर्ष के साथ अपने साढू के घर बचवार गया था। रात में 11.30 बजे के करीब अपने बेटे सुनील कुमार के साथ वापस गांव जा रहा था। इसी दौरान सरगंवा के पास रोड़ किनारे खड़े ट्रक में बोलेरो चालक ने टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही घंजू राम व उसकी प|ी हीरमुनिया की मौत हो गई। बताया गया है कि ट्रक चालक का घर रोड़ किनारे ही था, इस कारण वह ट्रक खड़ा कर खाना खाने गया था। वहीं बोलेरो को चला रहा सुनील कुमार बिलासपुर में रहकर पीएससी की कोचिंग कर रहा था। घंजू राम को बचवार में रहने वाला उसके रिश्ते का साढू लंबे दिनों बाद गांव आने पर शनिवार को घर में पार्टी दिया था। पार्टी के बाद वे वापस घर लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक सुनील तेज गति से वाहन चला रहा था और ट्रक को सामने से टक्कर मारा। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने सुनील के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news bolero collides with truck standing two dead
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना