परिक्षेत्र स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में चौकसे और कोटा कॉलेज ने मुकाबले जीते

Bilaspur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर राजा रघुराज सिंह स्टेडियम बिलासपुर में परिक्षेत्र स्तरीय महाविद्यालय पुरुष...

Nov 11, 2019, 06:45 AM IST
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर

राजा रघुराज सिंह स्टेडियम बिलासपुर में परिक्षेत्र स्तरीय महाविद्यालय पुरुष क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसमें रविवार को दो मैच खेले गए। पहला मैच चौकसे कॉलेज बिलासपुर व साइंस कॉलेज मुंगेली और दूसरा मैच निरंजन प्रसाद केसरवानी कॉलेज कोटा व एमएलएस कॉलेज सीपत के बीच खेला गया। इसमें चौकसे कॉलेज और कोटा कॉलेज की टीम विजेता रही।

परिक्षेत्र स्तरीय प्रतियोगिता में रविवार को पहले मुकाबले में साइंस कॉलेज मुंगेली ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करते हुए चौकसे महाविद्यालय को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। चौकसे टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए। टीम के लिए पंकज ने 64 रन, फैज ने 54 रन व आनंद ने 17 रनों की पारी खेली। दीपक, अखिलेश और विपिन ने 2-2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी साइंस कॉलेज मुंगेली की टीम 143 रन ही बना सकी। टीम के लिए अखिलेश ने 41, नीलेश ने 14 रन बाए। अर्जुन ने 3, फैज ने 2 विकेट लिए। इस प्रकार इस मैच को चौकसे कॉलेज ने 23 रनों से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच के सम्मान से पंकज को रमेश बहादुर व केशव गोरख ने सम्मानित किया। दूसरा मैच निरंजन प्रसाद केसरवानी कॉलेज कोटा व एमएलएस कॉलेज सीपत के बीच खेला गया। इसमें सीपत कॉलेज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 156 रन बनाए। रितेश ने 54, अमन 48 रन बनाए। कोटा गेंदबाज अमित 3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीपत की टीम 9 विकेट खोकर 140 रन ही बना सकी। इसमें किशन ने 25 रन बनो। कोटा कॉलेज की ओर से रामेश्वर ने 4 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच के सम्मान से कोटा के हितेश को अजय मिश्रा व आशीष बाजपेयी ने सम्मानित किया।

आज के मैच: सोमवार को दो मैच खेले जाएंगे सुबह 8 बजे से यूटीडी बिलासपुर एलसीआईटी कॉलेज बिलासपुर के बीच और दोपहर 12 बजे से आईपीएस गुरुकुल गनियारी व अग्रसेन महाविद्यालय बिलासपुर के बीच होगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना