प्लेटफार्म पर बिकने वाले खाद्य पदार्थों की जांच करें और ट्रेनों को समय पर चलाएं

Bilaspur News - रेलवे बोर्ड चेयरमैन ट्रेनों के समय पर परिचालन और प्लेटफार्म पर बिकने वाले खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता को लेकर...

Bhaskar News Network

Jan 12, 2019, 02:16 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news check the foods sold on the platform and run trains on time
रेलवे बोर्ड चेयरमैन ट्रेनों के समय पर परिचालन और प्लेटफार्म पर बिकने वाले खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता को लेकर चिंतित हैं। शुक्रवार को उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए देशभर में जोनल महाप्रबंधकों को हिदायत दी कि वे इन मुद्दों पर ध्यान दें और नियमित रूप से इसकी जांच और मॉनिटरिंग करें।

रेलवे बोर्ड चेयरमैन वी.के. यादव ने अपरान्ह दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे सहित अन्य जोनल रेलवे के महाप्रबंधकों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए समीक्षा बैठक ली। रेलवे बोर्ड चेयरमैन के साथ सदस्य यातायात एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे। उन्होंने बिलासपुर जोन के महाप्रबंधक से दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे जोन में परिचालित हो रही ट्रेनों की समयबद्धता पर विस्तार से बातचीत की। उन्होंने ट्रेनों का परिचालन समय पर करने, खान-पान व्यवस्था जांचने और लदान व आय पर ध्यान केंद्रित करने कहा। इसके बाद दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक सुनील सिंह सोइन ने रेलवे बोर्ड चेयरमैन को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में की जा रही गाड़ियों की समयबद्धता, खान पान व्यवस्था एवं लदान व आय के संबंध में जानकारी दी। चेयरमैन ने बिलासपुर, रायपुर एवं नागपुर रेल मंडल में परिचालित हो रही गाड़ियों की समयबद्धता को बरकरार रखते हुए काम करने के निर्देश दिए। बैठक के दौरान मुख्यालय स्थित सभागार में महाप्रबंधक के साथ प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक, प्रधान मुख्य वाणिज्य प्रबंधक सहित समस्त विभागाध्यक्ष एवं सचिव, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे तथा उप महाप्रबंधक सामान्य एवं मुख्य जनसंपर्क अधिकारी उपस्थित थे।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news check the foods sold on the platform and run trains on time
COMMENT