निर्माणाधीन तिफरा फ्लाई ओवरब्रिज में सुरक्षा मापदंडों का पालन करे ठेकेदार: शैलेश

Bilaspur News - बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने गुरुवार को निर्माणाधीन तिफरा फ्लाई ओवरब्रिज का जायजा लिया। उन्होंने सुरक्षा के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 06:30 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news contractor shailesh adheres to safety parameters in underground fly overbridge
बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने गुरुवार को निर्माणाधीन तिफरा फ्लाई ओवरब्रिज का जायजा लिया। उन्होंने सुरक्षा के मापदंडों का पालन करते हुए जल्द से जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने व्यापारियों से कहा कि उनकी समस्याओं का निराकरण जल्द ही किया जाएगा। वे ओवरब्रिज के निर्माण में पूरा सहयोग करें।

गुरुवार को विधायक पांडेय ने नगरीय प्रशासन विभाग, बिजली विभाग, पुलिस प्रशासन व यातायात विभाग के अधिकारियों के साथ तिफरा में बन रहे फ्लाई ओवर ब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान फ्लाई ओवरब्रिज के ठेकेदार और भूमिस्वामी भी मौजूद थे। भूमि स्वामियों में ज्यादातर व्यापारी हैं। व्यापारियों की विभिन्न दुकानें हैं। उन्हें लगता है कि उनकी ज्यादा जमीन फ्लाई ओवरब्रिज में चली गई है। उन्होंने विधायक को अपनी समस्या बताई। विधायक पांडेय ने उनसे कहा कि उनकी समस्याओं का समाधान जल्द ही किया जाएगा। शासन-प्रशासन द्वारा जल्द से जल्द फ्लाई ओवरब्रिज निर्माण का प्रयास किया जा रहा है। वे सब भी इस काम में सहयोग करें। विधायक पांडेय ने फ्लाई ओवरब्रिज के ठेकेदार से कहा कि सुरक्षा के मापदंडों का पूरी तरह पालन होना चाहिए। इसमें किसी भी तरह की चूक नहीं होनी चाहिए। यह भी कोशिश करें कि किसी भी तरह की असुविधा लोगों को न हो। बता दें कि तिफरा ओवरब्रिज में लगातार ट्रैफिक जाम की समस्या को देखते हुए एक नया फ्लाईओवर ठीक उसके बगल से बनाया जा रहा है। इसके लिए अप्रैल 2017 में टेंडर हुआ था।

तिफरा फ्लाई ओवरब्रिज का िनरीक्षण करते विधायक शैलेश पांडेय।

10 नए बोर के लिए एसईसीएल ने दी रकम

पानी की किल्लत से जूझ रहे शहरवासियों के लिए अच्छी खबर है। शहर विधायक शैलेश पांडेय की पहल से पानी की किल्लत को दूर करने के लिए शहर के दस जगहों पर बोरिंग खुदाई करके वाटर पम्प लगाए जाएंगे। यह बोरिंग पम्प एसईसीएल बिलासपुर के सीएसआर के मद से लगाए जा रहे हैं। बता दें कि भीषण गर्मी और पानी की किल्लत को देखते हुए विधायक पांडेय ने एसईसीएल के सीएमडी को पानी बोरिंग पम्प लगाने के लिए पत्र लिखा था। पत्र में शहर में हो रही जल समस्या से अवगत कराते हुए शहरवासियों के राहत के लिए 20 वाटर पंप के लिए राशि प्रदान करने कहा गया था।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news contractor shailesh adheres to safety parameters in underground fly overbridge
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना