विज्ञापन

चोट लगने से दीपाली व हारकर श्रेयांस का प्रतियोगिता से सफर समाप्त हुआ

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:21 AM IST

Bilaspur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर छत्तीसगढ़ की बैडमिंटन खिलाड़ी दीपाली गुप्ता ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए...

Bilaspur News - chhattisgarh news deepali and harare shreyans contest ends due to injury
  • comment
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर

छत्तीसगढ़ की बैडमिंटन खिलाड़ी दीपाली गुप्ता ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली थी, लेकिन मुकाबले के दौरान एड़ी में चोट लगने के कारण बीच में ही मैच छोड़ना पड़ा। इसके साथ ही सीनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ का सफर भी समाप्त हो गया। बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया की ओर से गुवाहाटी में चल रहे चैंपियनशिप में बुधवार को मेन ड्रॉ के चौथे मुकाबले खेले गए। गर्ल्स सिंगल्स कैटेगरी में 11वीं वरीयता प्राप्त दीपाली का मुकाबला दिल्ली के दीपशिखा सिंह से हुआ। मुकाबले के छठवें मिनट में ही दीपशिखा ने शानदार प्रदर्शन दिखते हुए दीपाली के खिलाफ 13-8 पॉइंट कर दिया। लेकिन दर्द ज्यादा होने के कारण दीपाली को बीच में ही मैच छोड़ना पड़ा। मेन ड्रॉ के तीसरे मुकाबले में दीपाली का मुकाबला रम्या तुलसी से हुआ। दीपाली ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए 33 मिनट में ही मैच अपने नाम कर लिया। उन्होंने रम्या को 23-21 और 21-15 से हराकर प्री-क्वार्टर में जगह बनाई थी। मेंस डबल्स कैटेगरी में आयुष माखीजा-मिहिर राठिया की जोड़ी पर कबीर-अक्षय ने 21-8, 21-13 से एकतरफा जीत दर्ज की। वुमंस डबल्स कैटेगरी में दीक्षा-दीपाली को एकता-सोनिका ने 21-15, 21-15 से करारी शिकस्त दी।

मेन ड्रॉ के अंतिम मुकाबले में श्रेयांश-सिद्धार्थ हारे

टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ के श्रेयांश जायसवाल को हार झेलनी पड़ी। मेन ड्रॉ के तीसरे मुकाबले में श्रेयांश का मुकाबला कौशल से हुआ। इसमें कौशल ने श्रेयांश को 21-10, 13-21, 21-13 से हराकर एकतरफा जीत दर्ज की। मेन ड्रॉ के तीसरे मुकाबले में 12वीं वरीयता प्राप्त सिद्धार्थ और केरल के मुनवर मोहम्मद के बीच मुकाबला हुआ। मुनवर ने सिद्धार्थ को 24-22, 21-18 से हरा दिया।

प्री-क्वार्टर फाइनल में हारी पवन की जोड़ी

मेंस डबल्स कैटेगरी में पवन मालिक-सुजय तंबोली को हार का सामना करना पड़ा। मेन ड्रॉ के चौथे मुकाबले में पवन-सुजय का मुकाबला चौथी वरीयता प्राप्त उत्कर्ष-स्वर्ण राज से हुआ। पवन-सुजय शुरू से ही जीत के लिए संघर्ष करते रहे, लेकिन उत्कर्ष-स्वर्ण राज ने एक भी मौका नहीं दिया। उत्कर्ष-स्वर्ण राज ने पवन-सुजय को 21-7, 21-14 से हराकर एकतरफा जीत हासिल की।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news deepali and harare shreyans contest ends due to injury
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें