समाज में नारी की भूमिका पर चर्चा व सांस्कृतिक कार्यक्रम

Bilaspur News - अखंड ब्राह्मण समाज के द्वारा दूसरे वर्ष छत्तीसगढ़ी व्यंजन मेले का आयोजन शनिवार को शहर के मिशन स्कूल ग्राउंड में...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:22 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news discussion and cultural programs on the role of women in society
अखंड ब्राह्मण समाज के द्वारा दूसरे वर्ष छत्तीसगढ़ी व्यंजन मेले का आयोजन शनिवार को शहर के मिशन स्कूल ग्राउंड में किया जाएगा। कार्यक्रम सुबह 10 से शाम 8 बजे तक चलेगा। इसमें छत्तीसगढ़ी व्यंजन मेला, समाज में नारी की भूमिका पर परिचर्चा, वैवाहिक पत्रिका का विमोचन के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे।

प्रांताध्यक्ष योगेश तिवारी ने बताया कि बिलासपुर नारी शक्ति प्रकोष्ठ के इस आयोजन का दूसरा वर्ष है। कार्यक्रम की अध्यक्षता नारी शक्ति प्रकोष्ठ प्रदेश प्रमुख भारतीय किरण शर्मा द्वारा की जाएगी। सुबह भगवान परशुराम और मां अन्नपूर्णा देवी की पूजा-अर्चना के बाद कार्यक्रम शुरू होगा। इसके बाद सुबह 11 से दोपहर 12 बजे के बीच समाज में नारी की भूमिका पर परिचर्चा के बाद वैवाहिक पत्रिका का विमोचन किया जाएगा। 12 बजे से छत्तीसगढ़ी व्यंजन मेला शुरू होगा। प्रांजल शुक्ला ने बताया कि कार्यक्रम का संचालन डॉ. सुमिता मिश्रा व चित्रलेखा तिवारी के द्वारा किया जाएगा। मेले की तैयारी में निरंजना तिवारी, संध्या तिवारी, संगीता शुक्ला, जयश्री शुक्ला, प्रभा शुक्ला, डॉ. सुनीता मिश्रा, भावना पांडेय, दिव्या पांडेय, प्राची तिवारी, अंजिता उपाध्याय, राजकुमारी तिवारी सहित अन्य लोग जुटे हैं। कार्यक्रम के प्रथम सत्र में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक शैलेश पांडे और दूसरे सत्र में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल मौजूद रहेंगे। नारी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने समाज के लोगों से मेले में शामिल होने कहा है।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news discussion and cultural programs on the role of women in society
COMMENT