बिजली के झूलते तारों से करबला में कभी हो सकता है बड़ा हादसा

Bilaspur News - सिटी रिपोर्टर बिलासपुर। करबला में बिजली विभाग ने डॉ. डीडी राय गली में खंभा लगाने का काम 2 माह पहले करवाया। ठेकेदारी...

Jan 19, 2020, 06:26 AM IST
सिटी रिपोर्टर बिलासपुर। करबला में बिजली विभाग ने डॉ. डीडी राय गली में खंभा लगाने का काम 2 माह पहले करवाया। ठेकेदारी प्रथा से चल रहे विभाग के काम से लोग परेशान हैं। यहां ठेकेदार खंभा लगाकर केबल ऊपर नहीं किया। मोहल्ले में छोटे बच्चे खेल-खेल में इस तार को झूलने में उपयोग करने लगते हैं। जिससे स्थानीय लोगों को डर है कि अनहोनी न हो जाए।

करबला के रहने वाले बीएल देवांगन ने दयालबंद बिजली कार्यालय और संबंधित ठेकेदार से व्यवस्था सुधारने की मौखिक शिकायत किया। कार्रवाई नहीं होने पर असिस्टेंट इंजीनियर कार्यालय दयालबंद में लिखित शिकायत करके बिजली के केबल को ठीक कराने की मांग की। इनके घर के सामने विभाग ने खंभा लगाकर उसमें तार डालना छोड़ दिया है। शिकायत में बताया है कि उन्हें आए दिन अनहोनी का डर बना रहता है। उन्होंने इन तारों को मोड़ दिया है, लेकिन बच्चे उसको खेलने के लिए खींच लेते हैं। लाइन शिफ्ट करने के लिए एक नया विद्युत पोल लगाया भी गया है, लेकिन शिफ्ट नहीं किया गया। क्षेत्र के असिस्टेंट इंजीनियर प्रमोद कुमार चौबे ने बताया कि करबला में समस्या को दूर करवाएंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना