कोयला खदान में रूफ फॉल से कर्मचारी गंभीर, बिलासपुर रेफर

Bilaspur News - चिरमिरी (कोरिया) |एसईसीएल चिरमिरी क्षेत्र की बरतुंगा अंदर ग्राउंड कोयला खदान में ड्रेसिंग के दौरान रूफ फॉल से एक...

Jan 16, 2020, 06:45 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news employee serious from roof fall in coal mine bilaspur referred
चिरमिरी (कोरिया) |एसईसीएल चिरमिरी क्षेत्र की बरतुंगा अंदर ग्राउंड कोयला खदान में ड्रेसिंग के दौरान रूफ फॉल से एक कर्मचारी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। साथी कर्मियों ने उसे रीजनल अस्पताल पहुंचाया, प्राथमिक इलाज के बाद कर्मी को बिलासपुर अपोलो रेफर किया गया।

घटना मंगलवार देर रात की है। रात की पाली में ड्रेसर 56 वर्षीय किशन ड्रेसिंग का काम कर रहा था। इस दौरान रूफ फॉल हो गया। कोयले की एक बड़ी चट्टान कर्मी पर आ गिरी। हादसे में गंभीर रूप से घायल किशन को सहकर्मियों ने आनन-फानन में रीजनल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे अपोलो रेफर कर दिया। घटना को एसईसीएल प्रबंधन ने दुखद बताया है। जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। घटना के बाद से सबका मोबाइल बंद है।

ट्रैक्टर से टकराकर घायल बाइक सवार दूसरे युवक की भी हो गई मौत

अंबिकापुर | प्रतापपुर रोड में धरमपुर फारेस्ट बैरियर के पास मंगलवार की रात हुए हादसे में घायल बाइक सवार दूसरे युवक ग्राम धरमपुर निवासी अर्जुन गोड़ 28 वर्ष की भी मेडिकल काॅलेज अस्पताल ले आते समय मौत हो गई। परिजन उसे रात में अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज अस्पताल ले आए थे जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण प्रतापपुर थाने को भेज दिया है।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news employee serious from roof fall in coal mine bilaspur referred
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना