पूर्व जनपद सदस्य कर रहे थे डैम पर कब्जा, जब्त किए वाहन

Bilaspur News - जोंधरा| भिलौनी भाटा डैम पर अवैध रूप से कब्जा कर रहे पूर्व जनपद सदस्य द्वारा इस पर पक्का मकान बनाया जा रहा था। इसकी...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:15 AM IST
Masturi News - chhattisgarh news former district members were seizing dam seized vehicles
जोंधरा| भिलौनी भाटा डैम पर अवैध रूप से कब्जा कर रहे पूर्व जनपद सदस्य द्वारा इस पर पक्का मकान बनाया जा रहा था। इसकी सूचना देने पर कलेक्टर संजय अलंग के निर्देश पर प्रशासन की टीम ने गुरुवार देर रात कार्रवाई करते हुए वाहनों को जब्त किया गया।

जानकारी के मुताबिक जनपद सदस्य चंद राम पटेल द्वारा डैम पर कब्जा करते हुए जमीन को समतल कर रहे थे। उनके पक्के मकान का पिछला हिस्सा डैम के पास है। यहीं से वे डैम को पाटकर उसे समतल कर रहे थे और उस पर कब्जा कर रहे थे। देर रात शिकायत पर कलेक्टर संजय अलंग के निर्देश पर प्रशासन ने तत्काल कार्रवाई करते हुए जेसीबी और ट्रैक्टर को जब्त कर पुलिस थाना पचपेड़ी के सुपुर्द किया। इस मामले को लेकर पहले एसडीएम, तहसीलदार से शिकायत की गई थी, लेकिन वे कार्रवाई से बच रहे थे। इसके बाद रात 8 बजे कलेक्टर को मामले की सूचना दी गई। जिसके बाद रात करीब 11 बजे कार्रवाई शुरू की गई। इस संबंध में मनरेगा कार्यक्रम अधिकारी मस्तूरी विकास जायसवाल से जानकारी लेने से- मनरेगा में खान जो किया है वह बेजा कब्जा में जारी है, यह राजस्व विभाग का मामला है, यह मेरा काम तो नहीं है लेकिन मनरेगा में महीनों से जो लाखों रुपए खर्च किए हैं तो इसका जवाबदारी तो आपका भी बनता है।

X
Masturi News - chhattisgarh news former district members were seizing dam seized vehicles
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना