गीतांजलि एक्सप्रेस के यात्रियों ने मचाया हंगामा

Bhaskar News Network

Apr 19, 2019, 06:30 AM IST

Bilaspur News - बिलासपुर | ट्रेनों में लगे बायो टॉयलेट से पर्यावरण तो स्वच्छ व साफ-सुथरा होने लगा है लेकिन यात्रियों की जरा सी...

Bilaspur News - chhattisgarh news gitanjali express launches fire
बिलासपुर | ट्रेनों में लगे बायो टॉयलेट से पर्यावरण तो स्वच्छ व साफ-सुथरा होने लगा है लेकिन यात्रियों की जरा सी लापरवाही उनके स्वयं के लिए परेशानी का सबब बन रही है। बायो टॉयलेट जाम होने से बीती रात कुछ यात्रियों ने प्लेटफार्म पर हंगामा किया।

बीती रात गीतांजलि एक्सप्रेस बिलासपुर रेलवे स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म पर पहुंची तो दो कोच के यात्री नीचे उतरे और शोरगुल करने लगे। उनकी शिकायत थी कि उनके कोच का बायोटॉयलेट जाम हो गया है। उसी समय सफाई कर्मचारी कोच के बाथरूम में गए और देखा कि टायलेट में बोतल व कुछ अन्य चीज फंसी थी उन्होंने उसे निकाला और प्रेशर से पानी मारकर टायलेट को साफ किया। टायलेट के अंदर पानी नहीं जाने से गंदगी ऊपर ही रह गई थी और उससे कोच में बदबू फैल रही थी। सफाई के बाद ट्रेन रवाना की गई। रेल प्रशासन लगातार यात्रियों को समझाइश दे रहा है कि बायो टॉयलेट में किसी भी तरह का सामान न डाले अन्यथा वह जाम होगा और रास्ते में यात्रियों को परेशानी होगी। लेकिन यात्री ही नासमझी करके उसमें कचरा डालकर उसे जाम कर रहे हैं।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news gitanjali express launches fire
COMMENT