मुझे बच्चे व बहनों के साथ किया था अगवा, सिपाही ने झूठा बयान लिखवाया: शिकायत

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:35 AM IST

Bilaspur News - कटघोरा थाना के बड़ेबांका गांव की एक महिला अपने दूंधमुंहे बच्चे और दो नाबालिग बहन के साथ 14 अप्रैल को लापता हो गई थी।...

Bilaspur News - chhattisgarh news i did kidnap and kidnappers with ajwa sepoy wrote false statement complaint
कटघोरा थाना के बड़ेबांका गांव की एक महिला अपने दूंधमुंहे बच्चे और दो नाबालिग बहन के साथ 14 अप्रैल को लापता हो गई थी। वह घरवालों को कटघोरा में गैस कनेक्शन लेने जाने की बात कहकर निकली थी। परिजन ने खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली। परिजन ने कटघोरा थाना में उसके लापता होने की सूचना दी। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से खोजबीन कर 30 अप्रैल को बिलासपुर रेलवे स्टेशन में महिला को बच्चे व बहनों के साथ बरामद किया था। उसे कटघोरा थाना लाकर बयान लेने पर उस दौरान महिला ने खुद की मर्जी से घूमने जाने की बात कही थी। लेकिन 15 दिन बाद गुरुवार को महिला परिवार समेत एसपी ऑफिस पहुंची, जहां एडिशनल एसपी जयप्रकाश बढ़ई से उन्होंने लिखित शिकायत करते हुए अगवा करने की जानकारी दी।

महिला के मुताबिक गांव के बजरंग गोड़ ने अन्य लोगों के साथ लिफ्ट देने के बहाने बोलेरो में बैठाकर नशीला पानी पिलाया था। इसके बाद वे उसे कई जगह ले गए थे। वे उन्हें बिलासपुर स्टेशन से कहीं और ले जाने की तैयारी में थे। इस बीच पुलिस टीम पहुंच गई। स्टेशन में डर से वह चुप रही। लेकिन थाना में जब सच्चाई बताने की सोची तो वहां की महिला सिपाही अनिता ने आरोपियों के साथ मिलकर दबावपूर्वक झूठा बयान लिखवाया। एडिशनल एसपी बढ़ई ने मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news i did kidnap and kidnappers with ajwa sepoy wrote false statement complaint
COMMENT