जांच रिपोर्ट में केंद्राध्यक्ष दोषी यूनिवर्सिटी ने हटाने को कहा

Bilaspur News - श्री महंतलाल दास कला एवं विज्ञान कॉलेज में हुए पेपर लीक मामले में जांच कर रही तीन सदस्यीय कमेटी ने अपनी रिपोर्ट...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:25 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news in the investigation report the vice president asked the university to remove
श्री महंतलाल दास कला एवं विज्ञान कॉलेज में हुए पेपर लीक मामले में जांच कर रही तीन सदस्यीय कमेटी ने अपनी रिपोर्ट में केवल केंद्राध्यक्ष को दोषी माना है। अब यूनिवर्सिटी ने कॉलेज प्रबंधन को केंद्राध्यक्ष केके पटेल को निलंबित करने पत्र लिखा है। कॉलेज में 7 मार्च को अंग्रेजी का पेपर था। केंद्राध्यक्ष पटेल अंग्रेजी की जगह रसायन विज्ञान द्वितीय का प्रश्नपत्र थाने से ले गए। रसायन विज्ञान का पूरा 7 बंडल कॉलेज पहंुचा। वहां सभी बंडल खोल दिए गए। तब पता चला कि गलत पेपर खुल गया है।

हम कुछ नहीं कर सकते

यूनिवर्सिटी के कुलसचिव डॉ. सुधीर शर्मा से पूछा गया कि कमेटी ने जांच में अकेले केंद्राध्यक्ष को ही कैसे दोषी मान लिया। उन्होंने कहा कि कमेटी ने जांच रिपोर्ट में केंद्राध्यक्ष को ही दोषी ठहराया। इसमें वे कुछ नहीं कह सकते। केंद्राध्यक्ष को निलंबित करने कॉलेज को पत्र लिखा गया है।

पेपर छपाई के रुपए नहीं मिले

सीएमडी कॉलेज में पिछले वर्ष इसी तरह पेपर लीक मामला सामने आया था। यूनिवर्सिटी ने वहां भी केंद्राध्यक्ष को हटाकर पेपर छपाई का पैसा वहन करने कहा था। एक साल बाद भी सीएमडी कॉलेज ने यूनिवर्सिटी में मामले का पैसा नहीं दिया है।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news in the investigation report the vice president asked the university to remove
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना