शहर में चेकिंग पाइंट बढ़ाने दिए निर्देश थानों में दिनभर में एक भी केस दर्ज नहीं

Bilaspur News - कर्फ्यू के दौरान शहर में कोई अप्रिय स्थिति नहीं बनी। निर्धारित समय पर अति अावश्यक सेवाओं की दुकान खुली तथा बाकी...

Mar 27, 2020, 06:31 AM IST

कर्फ्यू के दौरान शहर में कोई अप्रिय स्थिति नहीं बनी। निर्धारित समय पर अति अावश्यक सेवाओं की दुकान खुली तथा बाकी बंद रही। बेवजह इधर उधर घूम रहे लोगों पर पुलिस ने सख्ती बरती। डंडे चला उन्हें खदेड़ा। सुबह सड़कों पर लोग जरूर नजर आए पर दोपहर के बाद माहौल बदल गया। बुधवार की अपेक्षा गुरुवार को लोगों ने संयम दिखाया। 12बजे के बाद घरोें पर ही दुबके रहे। सब्जी, अनाज, दूध, फल के लिए उन्हें रोका जरूर गया पर तसल्ली होने के बाद जाने दिया गया। दिनभर में किसी भी थाने में किसी के खिलाफ एक भी केस दर्ज नहीं हुआ और न ही किसी की गाड़ी चालान की गई। आईजी ने पुुलिस अधिकारियों की मीटिंग ली। एसपी प्रशांत अग्रवाल राजपत्रित अधिकारियों के साथ शहर भ्रमण पर निकले। आईजी ने शहर में चेकिंग पाइंट और बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। कोरोना वायरस से बचाव के जिला प्रशासन ने सम्पूर्ण जिले में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर विभिन्न प्रकार के प्रतिष्ठान दुकान सभा धरना जुलूस रैली मनोरंजन खेल मेला सामाजिक सांस्कृतिक पारिवारिक धार्मिक आदि एवं ऐसे स्थल जहां जनसामान्य एकत्र होते है प्रतिबंधित कर दिया गया है। एसपी ने भी पुलिस अधिकारियों की बैठक ली और सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों को ड्यूटी के दौरान सख्ती बरतने के निर्देश दिए।

महामारी के बचाव के लिए पुलिस ने बनाए खाकी मास्क

आईजी दीपांशु काबरा ने बैठक ली और सभी नाकेबंदी में स्टॉपर बढ़ाकर शहर में हो रहे आवागमन को बंद करने के लिए चौबीसों घंटे ड्यूटी पाइंट बनाने के निर्देश दिए। इसके लिए पर्याप्त दिया जाएगा। शहर में जन जागरूकता के लिए प्रयुक्त वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी करने के लिए नगर निगम को निर्देशित किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना