अरुण काे राेकने जितेंद्र और अंकित हो सकते हैं एकजुट

Bilaspur News - जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव 14 फरवरी को है। जिला पंचायत अध्यक्ष के दावेदार के लिए अरुण सिंह चौहान की मजबूत...

Feb 11, 2020, 06:50 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news jitendra and ankit can be united by arun

जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव 14 फरवरी को है। जिला पंचायत अध्यक्ष के दावेदार के लिए अरुण सिंह चौहान की मजबूत दावेदारी कही जा रही है। इस मजबूत दावेदार के बीच कांग्रेस के ही दो और दावेदार जीतेंद्र पांडे और अंकित गौरहा भी दावेदारी जता रहे हैं। अब तक अरुण सिंह चौहान को ही मुख्यमंत्री खेमा का बताया जा रहा था लेकिन दावेदार जितेंद्र पांडे ने भी खुद को मुख्यमंत्री के प्रति निष्ठावान बताया है।

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए कांग्रेसी दावेदार माहौल को अपने-अपने पक्ष में बता रहे हैं। अध्यक्ष के होने वाले चुनाव के लिए गणित तो यह भी कह रहे हैं कि अरूण सिंह चौहान को रोकने के लिए दो अन्य दावेदार जीतेंद्र पांडे और अंकित गौरहा एक हो सकते हैं, हालांकि अंकित गौरहा ने इससे इनकार किया है । दावेदार जीतेंद्र पांडे ने जरूर अंकित गौरहा को अपने पक्ष में होने की बात कही है। इधर, दावेदार अरुण सिंह चौहान ने कहा कि वे हमेशा संगठन और पार्टी के साथ हैं। पार्टी जैसा फैसला करेगी उन्हें मंजूर होगा। जिला पंचायत के सभी दावेदार कह रहे हैं कि पार्टी जिसे अधिकृत करेगी वही अध्यक्ष बनेगा लेकिन सदस्यों की संख्या का गणित इसे झुठला भी दे तो कोई आश्चर्य नहीं है।

मुझे पार्टी का फैसला मंजूर होगा



मैडम जोगी को हमने छोड़ा


निष्ठा पर सवाल नहीं



चुनाव प्रभारी करुणा ने कांग्रेस भवन में ली बैठक


जिला पंचायत चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी से अधिकृत और वरिष्ठ महिला नेत्री करुणा शुक्ला ने कांग्रेस भवन में बैठक ली। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद पूर्व विधायक सियाराम कौशिक, दिलीप लहरिया, जगतीत मक्कड़ के साथ पार्टी से प्रत्याशी रहे राजेंद्र साहू, राजेंद्र शुक्ला, विभोर सिंह,संतोष कौशिक से एक-एक कर मुलाकात की। मुलाकात के दौरान वे उनके विचारों को भी टटोलती रहीं। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विजय केशरवानी समेत शहर अध्यक्ष व ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के एक दिन पहले 13 फरवरी को फिर वे आएंगी और जिला पंचायत सदस्यों से मुलाकात कर उनके विचार जानेंगी।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news jitendra and ankit can be united by arun

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना