पेंड्रारोड स्टेशन पर लड्डू खिलाया, कोल्डड्रिंक पिलाई, नींद खुली तो अस्पताल में मिला

Bilaspur News - ट्रेन का इंतजार करते समय प्लेटफार्म पर एक बुजुर्ग मिला। प्रसाद के तौर पर उसने बूंदी का लड्डू खिलाया। इसके बाद...

Bhaskar News Network

May 23, 2019, 06:26 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news laddus fed on pendrarod station cold drink poured sleep was found in hospital
ट्रेन का इंतजार करते समय प्लेटफार्म पर एक बुजुर्ग मिला। प्रसाद के तौर पर उसने बूंदी का लड्डू खिलाया। इसके बाद कोल्डड्रिंक पिलाया। ट्रेन में बैठकर रवाना हुआ आंख खुली तो स्वयं को अस्पताल में पाया। पास में रखा 22 हजार रुपए नकद और मोबाइल फोन नहीं था। अधेड़ ने इसकी रिपोर्ट बीना जीआरपी में लिखाई थी। डायरी आने के बाद यहां पर अपराध दर्ज किया गया है।

एलआईजी 46 छोटे अंतर मुड़ा चक्रधर नगर रायगढ़ निवासी प्रदीप शर्मा पिता चिरंजीव लाल शर्मा 55 वर्ष ने जीआरपी को बताया कि वह अपने भाई से मिलने के लिए 29 अप्रैल को उत्कल एक्सप्रेस से रायगढ़ से आगरा छावनी जाने के लिए सवार हुआ। जनरल कोच में भीड़ की वजह से वह टीटीई से मिला और टीटीई के कहने पर एस-3 में जाकर बैठ गया। लेकिन जगह नहीं मिलने से उसे भीड़ में घुटन होने लगी तो वह पेंड्रारोड रेलवे स्टेशन में उतर गया। वह वहां पर दूसरी ट्रेन का इंतजार करने लगा। उसे बताया गया कि बिलासपुर-भगत की कोठी एक्सप्रेस आने वाली है। वह प्लेटफार्म पर इंतजार कर रहा था उसी समय एक 60-65 साल का व्यक्ति उनके पास आया और उसे प्रसाद है कहकर खाने के लिए लड्डू दिया और बातचीत करने लगा। थोड़ी देर बाद उसने कोल्डड्रिंक पीने के लिए दी। इस बीच ट्रेन पहुंच गई दोनों ट्रेन में सवार होकर रवाना हो गए। ट्रेन में बैठने के बाद क्या हुआ नहीं पता जब उसकी आंख खुली तो वह अस्पताल में था। पुलिस उसे अस्पताल लेकर गई थी। वहां पर उसने विस्तार से सारी बातें बताईं। उसके पास रखा 22 हजार रुपए नकद और मोबाइल फोन नहीं था। कुल कीमत 30 हजार रुपए से अधिक थी। जीआरपी बीना ने जहरखुरानी और चोरी की धारा 328, 379 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर डायरी जांच के लिए बिलासपुर जीआरपी को भेजी है। बिलासपुर जीआरपी ने शून्य में अपराध पंजीबद्ध कर जांच के लिए डायरी पेंड्रारोड भेजी है।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news laddus fed on pendrarod station cold drink poured sleep was found in hospital
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना