टॉफी लेकर लौट रहे मासूम को हाईवा ने कुचला, मौत

Bilaspur News - ग्राम राेहरा के एक परिवार की शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं जब एक मासूम हाईवा की चपेट में आ गया और उसकी मौत...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:20 AM IST
Pathriya News - chhattisgarh news maoist returns home with toffee
ग्राम राेहरा के एक परिवार की शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं जब एक मासूम हाईवा की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार दोपहर साढ़े ग्यारह से बारह बजे के बीच एक हाईवा सीजी 04 एल डब्ल्यू 7037 रेत भरकर सरगांव से पथरिया की ओर आ रहा था। इधर रोहरा में सड़क किनारे बारात वापसी पर गांव के लोग जश्न मना रहे थे। उसी समय मासूम हिमेश घृतलहरे पिता बंटी घृतलहरे 6 वर्ष सड़क के दूसरे ओर से स्थित दुकान से चॉकलेट लेकर अपने घर की ओर लौट रहा था। तभी अचानक तेज रफ्तार से आ रहे हाईवा ने मासूम को अपने चपेट में ले लिया। जिससे घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत हो गई।

ग्रामीणों ने बताया कि जिस मासूम की सड़क दुर्घटना पर मौत हुई, वह अपने माता पिता का इकलौता लड़का था। मृतक मासूम को मिलाकर 2 भाई एवं 1 बहन थे। कुछ समय पहले तबीयत खराब होने के चलते उसके एक भाई की भी मौत हो चुकी थी । ऐसे में अब मासूम हिमेश के भी दुनिया छोड़ देने से परिजनों को गहरा आघात पहुंचा है। मासूम अपने परिवार के साथ ग्राम बरदुली (मोतिमपुर) का रहने वाला है। वह अपने माता पिता के साथ अपने मूल ग्राम रोहरा आया हुआ था।

X
Pathriya News - chhattisgarh news maoist returns home with toffee
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना