विज्ञापन

बैडमिंटन क्वालीफाई के पहले राउंड में मयंक ने केरल के श्रीचंद को हराया

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:26 AM IST

Bilaspur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर ऑल इंडिया सीनियर बैडमिंटन टूर्नामेंट मंगलवार से हुआ। इसे केरल बैडमिंटन...

Bilaspur News - chhattisgarh news mayank beat srichand of kerala in the first round of badminton qualifi
  • comment
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर

ऑल इंडिया सीनियर बैडमिंटन टूर्नामेंट मंगलवार से हुआ। इसे केरल बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से केरल में आयोजित कर रही है। इसमें छत्तीसगढ़ के बैडमिंटन खिलाड़ी मयंक सिंह ने क्वालीफाई के पहले राउंड में जीत दर्ज की। मेंस सिंगल्स कैटेगरी के क्वालीफाई के पहले राउंड में मयंक का मुकाबला मेजबान केरल के ही श्रीचंद्र श्याम से हुआ। 50 मिनट तक चले मुकाबले के पहले राउंड में श्रीचंद्र ने संघर्षपूर्ण मुकाबला खेलकर मयंक को 16-14 से शिकस्त दी। दूसरे राउंड में मयंक ने शानदार वापसी करते हुए श्रीचंद्र को 15-10 से हराकर एकतरफा जीत दर्ज किया। वहीं, अंतिम राउंड में मयंक और श्रीचंद के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। दोनों ही शटलर जीत के लिए संघर्ष करते दिखे। अंत में मयंक ने शानदार खेल दिखाते हुए 15-12 से मात दी। इसी के साथ मयंक ने 2-1 से जीतकर क्वालीफाई के दूसरे राउंड में जगह पक्की किया। दूसरे राउंड में मयंक का मुकाबला आदित्य नारायण से होगा।

सौरभ पहले ही राउंड में उत्तरप्रदेश के आयुष से हारे

सौरभ सिंह को पहले ही राउंड में हार झेलनी पड़ी। उत्तरप्रदेश के आयुष राज गुप्ता ने सौरभ को 16 मिनट में ही हरा दिया। पहले गेम में आयुष ने उम्दा खेल दिखाते हुए सौरभ को 15-8 से करारी शिकस्त दी। दूसरे गेम में सौरभ जीत के लिए संघर्ष करते दिखे, लेकिन आयुष ने 15-7 से मात देकर मुकाबला जीत लिया।

श्रेयांस व छह खिलाड़ियों को वाकओवर मिला

क्वालीफाई के पहले राउंड में छत्तीसगढ़ के छह खिलाड़ियों को वाकओवर मिला। इसमें श्रेयांस जायसवाल, आयुष डी, रूद्राक्ष, रोहित सिंह, हरबंश सिंह और अनय शिरपुरकर दूसरे राउंड में पहुंच गए हैं। श्रेयांस का मुकाबला शमानाथ राव से था। इसी तरह रोहित सिंह का अभ्यांस सिंह से, हरबंश का अमन से था।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news mayank beat srichand of kerala in the first round of badminton qualifi
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन