मेयर ने स्वास्थ्य मंत्री से एम्स जैसे कोरोना जांच सेंटर की मांग की

Bilaspur News - मेयर रामशरण यादव ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से मांग की कि एम्स की तरह बिलासपुर में कोरोना संक्रमण की जांच...

Mar 27, 2020, 06:41 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news mayor calls on health minister for aiims like corona investigation center

मेयर रामशरण यादव ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से मांग की कि एम्स की तरह बिलासपुर में कोरोना संक्रमण की जांच के लिए सेंटर खुलवाया जाना चाहिए। वर्तमान में कोरोना प्रभावित या संदिग्ध मरीजों की जांच के लिए सैंपल एम्स रायपुर भेजे जाते हैं। इसमें वक्त लगता है। बिलासपुर संभाग के अंतर्गत सुदूर आदिवासी अंचल जुड़े हैं, अत: जनता की महती सुरक्षा को ध्यान में रखकर स्वास्थ्य मंत्री इस दिशा में संवेदनशील पहल करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में अपने एक माह का मानदेय देने की घोषणा की है। इसी तरह उन्होंने निगम के सभी पार्षदों से अपने एक माह का मानदेय राहत कोष में देने की अपील की है।

उमेशचंद्र ने मास्क, सेनेटाइजर
के लिए 4 लाख दिए


वार्ड क्रमांक 40 महाराणा प्रताप नगर के पार्षद उमेशचंद्र कुमार ने अपने पार्षद निधि की राशि 4 लाख रुपए वार्ड के नागरिकों को मास्क, सेनेटाइजर और ग्लब्स उपलब्ध कराने के लिए देने की घोषणा की है। इस आशय का पत्र उन्होंने आयुक्त नगर निगम को लिखा है।

सभापति अपने मानदेय से मास्क बंटवाएंगे

सभापति शेख नजीरुद्दीन ने अपने एक महीने के मानदेय की राशि से गरीब जरूरतमंदों को मास्क और सेनेटाइजर बंटवाने की घोषणा की है।

महिलाओं को मास्क बांटते मेयर और सभापति।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news mayor calls on health minister for aiims like corona investigation center

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना