बाइक ओवरटेक करके नाबालिग से छेड़छाड़, शराब की बोतल मारी, घायल

Bilaspur News - थाना क्षेत्र के जूना पारा चौकी में एक नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जिसमें आरोपियों के खिलाफ मामला...

Bhaskar News Network

Jul 13, 2019, 07:45 AM IST
Takhatpur News - chhattisgarh news minor molested bottled liquor injured by overtaking bike
थाना क्षेत्र के जूना पारा चौकी में एक नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जिसमें आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार ग्राम तेंदुआ की रहने वाली 17 वर्ष 6 माह की नाबालिग लड़की की सगाई लोरमी थाना अंतर्गत नथेलापारा निवासी युवक के साथ हुई है। शादी की उम्र नहीं होने के कारण दोनों की सिर्फ सगाई हुई है। संबंध हो जाने के कारण ससुराल में 12 तारीख को पूजा अर्चना का कार्यक्रम होना था। जिसमें शामिल होने ले जाने के लिए नीलराज लड़की को लेकर 11 जुलाई को रात्रि 8:15 बजे तेंदुआ से नथेलापारा के लिए निकला। तेंदुआ के ही रहने वाले कौशल कैवर्त पिता पंचू कैवर्त एवं उसका एक अन्य साथी ग्राम तेंदुआ से ही उनका पीछा करते हुए आ रहे थे और खपराखोल और नगचुई के बीच उनकी गाड़ी को ओवरटेक करते हुए बीच रास्ते में रोककर नाबालिग के साथ अश्लील हरकत की और छेड़छाड़ करने लगे। नाबालिग के विरोध करने पर उससे मारपीट करने लगे और जबरदस्ती करने का असफल प्रयास किया। सफलता नहीं मिलने पर दारू के बोतल से हमला कर दिया जिससे नाबालिग के दाहिने हाथ में चोट आई है। उसी समय कोटा की ओर से चार पहिया वाहन आ जाने के कारण आरोपी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुए और भाग खड़े हुए। अपने साथ हुई घटना की जानकारी नाबालिग और उसके मंगेतर ने नथेलापरा पहुंचकर परिजनों को दी और परिजनों के साथ जूनापारा चौकी आकर लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया और तलाश शुरू कर दी।

X
Takhatpur News - chhattisgarh news minor molested bottled liquor injured by overtaking bike
COMMENT