बिलासपुर की मोनिका ने दो गोल दागे, बंगाल को 7-0 से हराया

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:31 AM IST

Bilaspur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर 9वीं राष्ट्रीय बालिका हॉकी इंडिया सब जूनियर प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की टीम ने...

Bilaspur News - chhattisgarh news monica of bilaspur scored two goals defeated bengal 7 0
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर

9वीं राष्ट्रीय बालिका हॉकी इंडिया सब जूनियर प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की टीम ने शानदार वापसी करते हुए बंगाल को 7-0 से हराया। टीम ने बंगाल के खिलाफ आक्रमक खेल का प्रदर्शन किया। टीम की कप्तान और बिलासपुर की खिलाड़ी मोनिका ने शानदार दो गोल दागे। पहले मैच में छत्तीसगढ़ की टीम को पटियाला से 9-1 से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद ही छत्तीसगढ़ की टीम ने दूसरे मैच में वापसी करते हुए बंगाल की टीम को 7-0 से मात दी। टीम की ओर से मोनिका और सुखमती ने 2-2 गोल किए। वहीं सोनम साहू, कुसुम और इशा ने 1-1 गोल कर टीम को जीत दिलाई। इस मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाली राजनांदगांव की सोनम साहू को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। उन्हें इंडियन हॉकी ओलिंपिक खिलाड़ी देवेश चौहान ने सम्मानित किया।

पहले क्वार्टर में नहीं हुआ गोल दूसरे से खेल आक्रमक हुआ

दूसरे लीग मैच में छत्तीसगढ़ की टीम अटैकिंग पारी खेली। पहले क्वार्टर में दोनों ही टीम गोल नहीं कर पाई। दूसरे क्वार्टर में राजनांदगांव की खिलाड़ी सोनम साहू ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 16 वें मिनट में पहला गोल दागा। इसके बाद सुखमती ने 24वें और 29वें मिनट में दो गोल दागकर टीम को 3-0 से आगे कर दिया। तीसरे क्वार्टर में छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों का खेल और आक्रामक हो गया। टीम की कप्तान मोनिका ने 1 मिनट के अंदर ही मैच के 32 और 33 मिनट में 2 गोल किया। वहीं कुसुम ने मैच के 36वें मिनट में टीम का 6वां गोल किया। वहीं अंतिम क्वार्टर में टीम की ईशा ने मैच के 53वें मिनट में गोल कर टीम को 7-0 से जीत दिला दी।

19 को मणिपुर से होगा मुकाबला

इस स्पर्धा में छत्तीसगढ़ की टीम कुल 4 लीग मैच खेलेगी। इसमें दो मैच में से टीम एक में जीत और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। टीम का अगला मुकाबला 19 मई को मणिपुर से होगा। वहीं अंतिम लीग मैच में टीम आंध्र प्रदेश के खिलाफ उतरेगी।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news monica of bilaspur scored two goals defeated bengal 7 0
COMMENT