बेटे की छठी के दो दिन बाद ही कमरे में फांसी पर लटका मिला मां का शव

Bilaspur News - आरा मिल निवासी व्यापारी की छोटी बहू का शव मंगलवार सुबह कमरे में फांसी पर लटका मिला। सुबह वह देर तक नहीं दिखी तो...

Dec 04, 2019, 08:51 AM IST
Takhatpur News - chhattisgarh news mother39s body found hanging in the room two days after son39s sixth
आरा मिल निवासी व्यापारी की छोटी बहू का शव मंगलवार सुबह कमरे में फांसी पर लटका मिला। सुबह वह देर तक नहीं दिखी तो परिजन उसे ढूंढ रहे थे तो वह पीछे के कमरे में मिली। दो माह पहले ही उसने बेटे को जन्म दिया था। जबकि दो दिन पहले ही उसकी छठी हुई थी। इसमें मायके वालों के अलावा रिश्तेदार भी शामिल हुए थे। महिला का शव फांसी पर मिलने को लेकर लोग तमाम तरह की अटकलें लगा रहे हैं।

तखतपुर के आरा मिल निवासी व्यवसायी ओमी अग्रवाल के छोटे बेटे अजय अग्रवाल का विवाह दो वर्ष पहले पसान की रहने वाली वर्षा अग्रवाल से हुआ था। दो महीने पहले ही उसने बेटा को जन्म दिया था। बेटे की दो दिन पहले छठी हुई थी। कार्यक्रम में मायके पक्ष के अलावा अन्य रिश्तेदार भी शामिल होने आए थे। परिजन के अनुसार सोमवार रात खाना खाने के बाद सभी सो गए थे। जबकि मंगलवार सुबह जब घर के बच्चों को स्कूल भेजने के लिए तैयार करने की बात आई। इस पर परिजन उसे बुलाने उसके कमरे में गए तो वह वहां नहीं मिली तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। तलाशी के दौरान वह पीछे के कमरे में मिली। उसका शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। परिजन ने इसकी जानकारी पुलिस और वर्षा के मायके वालों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजन से पूछताछ कर पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है।

सुबह देर तक नहीं उठी तो शुरू हुई थी तलाश, पीछे के कमरे में मिला शव

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस व मौजूद लोग।

पीएम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण होगा स्पष्ट: पुलिस

पुलिस ने परिजन से पूछताछ के बाद शव का पीएम कराया है। पुलिस के अनुसार पीएम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। वहीं मामले में अब तक वर्षा के मायके वालों ने कोई आरोप नहीं लगाया है। लेकिन वर्षा के फांसी लगाने को लेकर लोग तमाम तरह की अटकलें लगा रहे हैं।

दो दिन पहले परिवार में था जश्न का माहौल, अब पसरा मातम

जिस घर में दो दिन पहले बेटे की छठी के कार्यक्रम को लेकर जश्न का माहौल था। वर्षा के मायके वालों के अलावा रिश्तेदार जुटे थे। पूरे घर में जश्न का माहौल था। उसी घर में दो दिन बाद वर्षा की मौत से मातम पसर गया है। लोग मासूम के लालन-पालन को लेकर होंगे परेशान।

दो माह के मासूम से छिन गया मां का आंचल, अभी छठी ही हुई थी

बताया जा रहा है कि शादी के दो वर्ष बाद दो माह पहले ही वर्षा ने बेटे का जन्म दिया था। इससे पूरे घर में खुशी का माहौल था, ऐसे में दो दिन पहले बेटे की छठी हुई थी। वहीं अब मासूम से मां का आंचल छिन गया है। इस मासूम के लालन पालन को लेकर ससुराल व मायके पक्ष के लोग फिक्रमंद हैं।

X
Takhatpur News - chhattisgarh news mother39s body found hanging in the room two days after son39s sixth
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना