मिट्‌टी खोदते 4 पोकलेन और 5 हाइवा को नायब तहसीलदार ने जब्त करके पुलिस को सौंपा

Bilaspur News - ग्राम रांक के सरकारी जमीन पर अवैध मिट्टी उत्खनन करते हुए सीपत नायब तहसीलदार ने 5 हाईवा और पोकलेन को मौके पर जाकर...

Apr 08, 2020, 07:35 AM IST

ग्राम रांक के सरकारी जमीन पर अवैध मिट्टी उत्खनन करते हुए सीपत नायब तहसीलदार ने 5 हाईवा और पोकलेन को मौके पर जाकर जब्त किया है।

पकड़े गए वाहनों पर अवैध उत्खनन के साथ अवैध परिवहन की धारा की कार्रवाई करते हुए सीपत थाना को सुपुर्द किया है। कोरोना वायरस के खतरनाक संक्रमण के रोकथाम के लिए सरकार ने पूरे देश में 24 मार्च से 21 दिनों के लिए 14 मार्च तक लॉकडाउन घोषित किया है। इसके बाद भी जेपी एसोसिएट्स धड़ल्ले से अवैध रूप से मिट्टी का उत्खनन कर रही है। मस्तूरी ब्लॉक की ग्राम पंचायत रांक की सरकारी जमीन पर पिछले एक माह से मिट्टी का अवैध उत्खनन की शिकायत प्रशासन को मिल रही थी। सोमवार को भी अवैध मिट्टी उत्खनन की शिकायत सीपत नायब तहसीलदार संध्या नामदेव को मिली। मौके पर जाकर देखा तो हाईवा क्रमांक सीजी 12 एस 2335, 2336, 1804, 1806, 124 और एक पोकलेन इस अवैध उत्खनन में लगे हुए थे। सभी गाड़ियां जेपी एसोसिएट्स कोरबा की है, जो एनटीपीसी सीपत के रांक स्थित राखड़ डेम की ऊंचाई बढ़ाने का कार्य कर रही है। नायब तहसीलदार ने सभी वाहनों पर कार्रवाई की और जेपी एसोसिएट्स के मोहन मधुकर झा पिता आनंद झा को गाड़ियों समेत सीपत थाना के सुपुर्द किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना