नवागांव ने मेजबान डोंगी को हराकर कबड्डी का खिताब जीता

Bilaspur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर रतनपुर के डोंगी में आयोजित राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में नवागांव की...

Dec 04, 2019, 07:31 AM IST
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर

रतनपुर के डोंगी में आयोजित राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में नवागांव की कबड्डी टीम ने मेजबान डोंगी को हराकर खिताब अपने नाम किया। खिताबी मुकाबले में मेजबान टीम डोंगी को नवागांव ने 23-11 से 13 अंको से हराया।

एनआईएस कबड्डी कोच ओमकार जायसवाल ने बताया कि डोंगी में राजेश साहू की स्मृति में राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित हुई। फाइनल मुकाबले में हाफ टाइम तक नवागांव ने 15 व डोंगी ने 5 अंक अर्जित किए थे। इससे पहले सेमी फाइनल में नवागांव ने सिलतरा मुंगेली को 18-15 से से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। विजेता टीम को 21 हजार रुपए व शील्ड और उपविजेता डोंगी को 11 हजार रुपए व शील्ड दिया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि विभोर सिंह ने टीमों को सम्मानित किया। तीसरे स्थान की टीम सिलतरा को 5 हजार रुपए व शिल्ड देकर जिला पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ सचिव शील्ड महावीर साहू ने सम्मानित किया। फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच गोविंदा को चुना गया। विजेता टीम में गोविंदा कप्तान, दुर्गेश साहू, घनश्याम, मुकेश केवट, भरत साहू, लखन, जय विजय, संस्कार मिश्रा, अजित श्याम, हेमंत कैवर्त शामिल थे। कबड्डी का खिताब जीतने पर नवागांव के रूप सिंह श्याम भूतपूर्व उपसरपंच, माखन सिदार, राधेश्याम जायसवाल ने खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना