एटीआर के कोर एरिया में शराबखोरी करने वाले तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई

Bilaspur News - एटीआर के कोर एरिया में अपने साथियों के साथ जबरन घुसकर शराब व मुर्गा पार्टी करने वाले तहसीलदार के खिलाफ किसी तरह की...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:30 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news no action was taken against the tehsildar who drunk in atr core area
एटीआर के कोर एरिया में अपने साथियों के साथ जबरन घुसकर शराब व मुर्गा पार्टी करने वाले तहसीलदार के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है। इधर, तहसीलदार ने अपनी सफाई में कहा है कि वे रास्ता भटककर चले गए थे। वन रक्षक वहां बाइक सवारों के साथ पार्टी मना रहा था। गलती छिपाने के लिए उसने यह आरोप मढ़ा है।एटीआर के कोर एरिया जल्दा कैंप में पदस्थ वन रक्षक राजतिकल भारद्वाज ने लोरमी तहसीलदार अविनाश ठाकुर पर 3 मई की रात को एटीआर के कोर इलाके में अनाधिकृत रूप से घुसकर अपने साथियों के साथ शराबखोरी करने व मांस पकाकर खाने,गाली गलौज करने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत एसडीओ व रेंजर से की गई है पर अभी तक कार्रवाई नहीं की गई है। तहसीलदार के साथ पटवारी व निर्वाचन विभाग के क्लर्क सहित 6 अन्य लोग भी गए थे। मौके पर आकर रेंजर ने भी जांच की थी। तहसीलदार के पास अचानकमार टाइगर रिजर्व के कोर क्षेत्र में प्रवेश के लिए अनुमति संबंधी कोई दस्तावेज नहीं थे। वन रक्षक के अनुसार सभी नशे में थे, उनके मुंह से भी शराब की गंध आ रही थी। वन रक्षक ने प्रतिबंधित क्षेत्र का हवाला दिया पर वे नहीं माने और किचन में घुसकर आग जलाकर खाना बनाया और शराब भी पी। मामले में तहसीलदार शुक्रवार को सामने आए। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोप को गलत बताया। कहा कि यह मामला उल्टा है। 3 मई को वे पटवारी के साथ कहीं काम से जा रहे थे इसी दौरान विधायक के घर से फोन आया और सुराही में पेड़ गिरने व मकान क्षतिग्रस्त होने की जानकारी दी तो वे वहां के लिए रवाना हो गए। वहां पहुंचा तो कोई घटना नहीं मिली। निकलते समय रास्ता भटक गए। ड्राइवर आगे गया तो जल्दा में 34 बाइक खड़ी थीं और हल्ला हो रहा था। पटवारी ने रास्ता पूछा तो उन्होंने अभद्र व्यवहार किया। हम अंदर गए तो भीतर पार्टी मनाई जा रही थी। मैंने पूछताछ की तो उन लोगों ने माफी मांगी। उनकी शराब की बोतले गाड़ी में रखवाई। सामान लेकर जाने लगे तो पीछे से गाड़ी की फोटो खींच ली और गलत रास्ता बता दिया।

डीएफओ ने कहा-जांच करवाई जा रही है

डीएफओ संदीप बलगा ने कहा कि हमने टीम भेज दी है जांच करवाई जा रही है। इसके बाद कलेक्टर को मामला बताएंगे। इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। स्टाफ के साथ इस तरह कोई भी गाली-गलौज नहीं कर सकता है।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news no action was taken against the tehsildar who drunk in atr core area
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना