39वें दिन युवा मंच सिरगिट्टी के सदस्य धरने पर बैठे, विधायक रश्मि व धर्मजीत भी पहुंचे

Bilaspur News - हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति का अखंड धरना आंदोलन के 39वें दिन मंगलवार को युवा मंच सिरगिट्टी के सदस्य धरने पर बैठे।...

Dec 04, 2019, 07:30 AM IST
हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति का अखंड धरना आंदोलन के 39वें दिन मंगलवार को युवा मंच सिरगिट्टी के सदस्य धरने पर बैठे। धरना स्थल पर विधानसभा में बिलासपुर हवाई अड्डे के विकास के लिए अशासकीय संकल्प प्रस्तुत करने वाले लोरमी के विधायक धरमजीत सिंह व तखतपुर की विधायक रश्मि सिंह और उनके पति आशीष सिंह पहुंचे। समिति के सदस्यों ने इनका स्वागत करते हुए आभार माना और आगे भी संघर्ष में सहयोग करने की अपील की।

गौरतलब है कि गत 29 नवम्बर को विधानसभा में बिलासपुर हवाई अड्डे के लिए प्रस्तुत संकल्प न केवल सर्वसम्मति से पास हुआ था बल्कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा 27 करोड़ रुपए का आवंटन भी बिलासपुर हवाई अड्डे के विकास के लिए किया गया था। यह संकल्प लोरमी के विधायक धरमजीत सिंह ने प्रस्तुत किया था। जिस पर तखतपुर की विधायिक रश्मि आशीष सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, बिलासपुर विधायक शैलेश पाण्डेय, मस्तूरी विधायक डाॅ. कृष्ण मूर्ति बांधी, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह समेत संभाग के अन्य विधायकों ने इसके समर्थन में तथ्य रखे थे। धरना स्थल आने पर पुष्प गुच्छ और शाल श्रीफल देकर विधायक धर्मजीत और रश्मि का स्वागत और सम्मान किया गया। इस अवसर पर विधायक द्वय ने कहा कि वे जब तक बिलासपुर से हवाई सुविधा प्रारंभ नहीं हो जाती तब तक समिति द्वारा जारी जनसंघर्ष के सहभागी हैं। धर्मजीत ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि बिलासपुर एयरपोर्ट का काम पूरी गुणवत्ता के साथ और शीघ्र किया जाना है। विधायक रश्मि सिंह ने रनवे विस्तार के लिए भूमि की व्यवस्था तुरन्त कराए जाने की मांग दोहराई। सिरगिट्टी युवा मंच के संयोजक पुष्पेंद्र साहू ने कहा कि बिलासपुर में एयरपोर्ट के निर्माण के लिए रकम की व्यवस्था तो हो गई है परन्तु केन्द्र सरकार से लाइसेंस लेना और उड़ानों का संचालन होना अभी बाकी है।

हवाई सेवा के लिए प्रदर्शन करते समाज के लोग।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना