यात्री की छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में मौत

Bilaspur News - बोकारो स्टील सिटी के एक यात्री की मौत मंगलवार को छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के जनरल कोच में हो गई। कोच में वह जिस तरह से...

Jan 15, 2020, 06:50 AM IST
बोकारो स्टील सिटी के एक यात्री की मौत मंगलवार को छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के जनरल कोच में हो गई। कोच में वह जिस तरह से लेटा था उससे किसी को उसकी मौत का एहसास नहीं हुआ। बिलासपुर पहुंचने पर जब ट्रेन खाली हुई तो आरपीएफ व जीआरपी को पता चला। अमृतसर से बिलासपुर आने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस दोपहर 1 बजे बिलासपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 7 पर पहुंची। पूरी ट्रेन खाली होने के बाद जब कैरिज व वैगन विभाग के कर्मचारी कोच को लॉक करने पहुंचे तो इंजन के पीछे एसएलआर बोगी से लगे जनरल कोच में एक व्यक्ति साइड सीट के बीच में लेटा दिखाई दिया। उसमें कोई हलचल नहीं हो रही थी इस पर कर्मचारियों ने इसकी सूचना स्टेशन प्रबंधक को दी। स्टेशन प्रबंधक ने आरपीएफ व जीआरपी को सूचना दी। पंचनामा में उसके पास से एक पॉकेट डायरी व पहचान पत्र मिला जिसमें उसका नाम जितेंद्र यादव पिता जगदीश यादव डुंडीबाग झोपड़ी स्टील सिटी बोकारो झारखंड लिखा था। उसके पास काले रंग का पिट्ठू बैग मिला जिसमें कपड़े व सामान थे। एक टिकट मिला जो कि 13 जनवरी को खंडवा से झांसी का था। इससे यह अंदाज लगाया जा रहा है कि सोमवार को मृतक खंडवा से झांसी आया और वहां से छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस पकड़कर बिलासपुर आ रहा था। बिलासपुर से उसे ट्रेन बदलकर बोकारो जाना रहा होगा। इस बीच उसकी रास्ते में मौत हो गई।

डायरी में मिले मोबाइल नंबर बंद बता रहा

मृतक के पास जो डायरी मिली है। उसमें तीन चार मोबाइल नंबर भी हैं। उन सभी नंबरों पर जीआरपी व आरपीएफ के जवानों ने फोन लगाया लेकिन सभी मोबाइल फोन बंद मिले। जीआरपी ने शव जिला अस्पताल की मरच्युरी में रखवा गया है। जीआरपी ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना