मेयर चुनाव पर राजनीति: बघेल और राहुल प्रत्यक्ष चुनाव के अपने ही बयान पर कायम नहीं रहे: अमर

Bilaspur News - निकाय चुनाव के लिए नियुक्त प्रदेश भाजपा के प्रभारी एवं पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने अप्रैल में राहुल गांधी के...

Oct 22, 2019, 06:26 AM IST
निकाय चुनाव के लिए नियुक्त प्रदेश भाजपा के प्रभारी एवं पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने अप्रैल में राहुल गांधी के ट्विट तथा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा प्रत्यक्ष चुनाव के संबंध में बिलासपुर एवं महासमुंद में दिए बयान की याद दिलाते आरोप लगाया कि ये अपने ही बयान पर काम नहीं रह सके। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कहा था कि प्रत्यक्ष चुनाव के जरिए निर्वाचित मेयर को पांच वर्ष तक फ्री हैंड काम करने का अवसर देना चाहिए। लेकिन कांग्रेस के चरित्र के मुताबिक उन्होंने अप्रत्यक्ष चुनाव कराने का फैसला लेकर साबित कर दिया कि उनकी कथनी और करनी में फर्क है। जिला भाजपा कार्यालय में सोमवार को आयोजित पार्टी की संगठनात्मक बैठक में अग्रवाल ने कहा कि 30 अक्टूबर से 4 नवंबर तक मंडल इकाइयों के चुनाव होंगे। इसके बाद संगठन निकाय के चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक देगा। हमें हर हाल में निकाय में बहुमत हासिल करना है। चुनाव के बाद पार्टी राज्य सरकार की नाकामियों को लेकर बड़ा आंदोलन करेगी। कहा कि 11 माह के कार्यकाल को देखे तो प्रदेश में सारे विकास कार्य ठप हो गए हैं। प्रदेश सरकार ने विधानसभा चुनाव में जनता से जो वायदे किए थे उसे वह भूल गई है। सरकार के खिलाफ प्रदेश की जनता में भारी आक्रोश है। नगरीय निकाय चुनाव में पूरी तन्मयता के साथ चुनाव में पार्टी जिसे प्रत्याशी बनाएगी उसको हमें भारी मतों से जिताना है ।

पार्टी कार्यालय में बैठक को संबोधित करते पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल।

पार्षद चयन के लिए पर्यवेक्षक आएंगे

अग्रवाल ने कहा कि पार्षद प्रत्याशी चुनाव के लिए नगर पंचायत स्तर पर पर्यवेक्षक आएंगे। नगर पालिका एवं नगर निगम में पार्षद प्रत्याशी के लिए संभाग से संगठन द्वारा बनाए गए पर्यवेक्षक के द्वारा प्रत्याशी आम सहमति से तय किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार नित नए-नए हथकंडे अपनाकर नगरीय निकाय चुनाव जीतना चाहती है, लेकिन प्रदेश की जनता ने जिस प्रकार लोकसभा चुनाव में प्रदेश की कांग्रेस सरकार को पटकनी दी है उसी तरह नगरीय निकाय चुनाव में क्षेत्र एवं प्रदेश की जनता सबक सिखाने तैयार बैठी है। बैठक को भाजपा जिलाध्यक्ष रजनीश सिंह ने भी संबोधित किया। बैठक में जिला महामंत्री घनश्याम कौशिक, उपाध्यक्ष कृष्णकुमार कौशिक, पूर्व सांसद लखनलाल साहू, महापौर किशोर राय,जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक साहू, महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष पूजा विधानी आदि मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना