विज्ञापन

बोनस रोकने वाले रमन-मोदी को वोट मांगने का हक नहीं : बघेल

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:25 AM IST

Bilaspur News - मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने किसानों को धान का बोनस देने के लिए...

Bilaspur News - chhattisgarh news ramon modi bonus holder is not entitled to vote bajel
  • comment
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने किसानों को धान का बोनस देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी, तो जवाब मिला कि बोनस दिया तो धान खरीदी के लिए पैसा नहीं मिलेगा। इसीलिए किसानों को तीन वर्षों तक धान का बोनस नहीं मिला। उन्होंने कहा कि किसानों के साथ अन्याय करने वाले रमन सिंह और नरेंद्र मोदी को तो वोट मांगने का भी अधिकार नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों का धान 2500 रुपए क्विंटल में खरीदने, कर्ज माफी और बिजली बिल हाफ करने जैसी घोषणाएं की, जिसे उनकी छत्तीसगढिय़ा सरकार ने पूरा किया। मल्हार में मंगलवार की शाम चुनावी सभा करने पहुंचे बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव को चुनाव खर्च से बचाने कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की गुजारिश की। कार्यक्रम में जिले के प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे, नीता श्रीवास्तव, पूर्व विधायक दिलीप लहरिया, अभयनारायण राय, धर्मेश शर्मा, संतोष दुबे, मस्तूरी विधानसभा अध्यक्ष नितेश सिंह ठाकुर, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्र शर्मा, अरविंद लहरिया, मस्तूरी ब्लॉक अध्यक्ष जितेंद्र लहरे, सीपत ब्लॉक अध्यक्ष पंकज राठौर, विधानसभा उपाध्यक्ष रघु यादव, मीडिया प्रभारी सूरज सिंह ठाकुर आदि उपस्थित रहे। संचालन जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी ने किया।

रिश्ता छुपाए के जरूरत नहीं..

बघेल ने छत्तीसगढ़ी में आम लोगों से सीधा संवाद करते कहा कि राशन कार्ड बर कोई ल रिश्ता छुपाए के जरूरत नई हे। भाजपा सरकार के समय राशन कार्ड बनवाए बर परिवार मन झूठ बोलना परै कि वोमन अलग-अलग रहिथें।

बघेल की चार खास बातें: मेछा मुड़ाए ले मुड़ी हरू नहीं होए: बघेल ने आरोप लगाया कि भाजपाई दुष्प्रचार कर रहे हैं कि उनकी सरकार ने राशन में नमक की कटौती कर दी है। उन्होंने छत्तीसगढ़ी हाना का सहारा लेकर कहा कि ‘मेछा मुड़ाए ले मुड़ी हरू(हल्का) नहीं होए’।

अटल ने भाजपा सरकार की विफलताएं गिनाईं, कहा-कांग्रेस को मौका दीजिए

बिलासपुर | कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने मुंगेली में जनसंपर्क कर भाजपा सरकार की विफलताएं गिनाई। तंज कसते उन्होंने कहा कि जनता ने 15 वर्षों की रमन सरकार और 60 महीनों की मोदी की भाजपा सरकार भी देख ली। अब परिवर्तन कर बिलासपुर और मुंगेली की आवाज को दिल्ली तक पहुंचाना है। मुंगेली के विकास के लिए राज्य में सरकार के साथ कांग्रेस का साथ लोकसभा चुनावों में दीजिए जिससे दिल्ली तक हमारी आवाज पहुंच सके। उन्होंने भाजपा पर मुंगेली के साथ धोखा करने का आरोप लगाया। मंत्री, सांसद, विधायक से लेकर कई पद मुंगेली की जनता ने भाजपा को दिए पर भाजपा ने कभी रेलवे सुविधा के सपने दिखाए कभी आदर्श ग्रामों के नाम पर छला। मुंगेली के दानवीरों की जमीन पर बना कृषि अभियांत्रिकी महाविद्यालय सफेद हाथी की तरह है। श्रीवास्तव ने कहा कि इस बार आप मुंगेली में परिवर्तन कीजिए । स्थानीय विधायक पुन्नू लाल मोहले का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि कई वर्षों तक आप लाेगाें ने जिसे दिल्ली से लेकर राज्य की सरकार में मंत्री बनाया वह केवल अपना विकास करने में मशगूल है। जिला कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि अटल श्रीवास्तव के साथ जिलाध्यक्ष व जरहागांव के ब्लॉक अध्यक्ष संजय सोनवानी, मुंगेली ब्लॉक अध्यक्ष रामकुमार साहू, आदि शामिल थे।

मोदी को सत्ता सौंप देश को बचाने का मन बना चुकी जनता:साव

भाजपा ने प्रचार में झोंकी ताकत: मोदी की सभा में अरुण साव, अमर पहुंचे

सिटी रिपोर्टर | बिलासपुर

भाजपा प्रत्याशी अरुण साव मंगलवार को भाटापारा तथा क्लस्टर प्रभारी अमर अग्रवाल कोरबा में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल हुए। इससे पहले ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क कर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आव्हान किया। कांग्रेस को आड़ हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सत्ता पाने के लिए किस हद तक जा सकती है, इसका उदाहरण उसका चुनावी घोषणा पत्र है, जिसमें कांग्रेस ने केंद्र में सत्ता में आने के बाद सर्व प्रथम कश्मीर से सेना को हटाने, धारा 370 एवं धारा 35ए को यथावत रखने तथा देशद्रोह की धारा को समाप्त करने का एलान किया है।

भाजपा प्रत्याशी अरुण साव ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपनी घोषणा से देश में समाज को बांटकर वोट की राजनीति करने के पुराने इरादे फिर स्पष्ट कर दिया है। साव ने कहा कि वोट की राजनीति के लिए कांग्रेस की सरकार ने जिस प्रकार आतंकवाद, नक्सलवाद को जन्म देकर पाला पोसा तथा पड़ोसी देश पाकिस्तान के इशारे पर आतंकवादी घटनाओं पर कोई कड़ा कदम नहीं उठाया उससे कांग्रेस की सरकार उल्टे आतंकवादियों के पक्ष में खड़ी नजर आई।

देश राष्ट्रवाद की ओर बढ़ रहा, कांग्रेस आतंकियों के समर्थन में खड़ी भाजपा प्रत्याशी साव ने कहा कि आज जब देश राष्ट्रवाद की ओर मोदी जी के नेतृत्व में तेजी से आगे बढ़ रहा है तो कांग्रेस फिर से आतंकवादियों के समर्थन में खड़ी दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आजादी के बाद से सबसे ज्यादा वक्त तक देश में सत्ता का सुख भोगकर देश को जातिवाद में बांटने का काम किया।

जनता मोदी को जिताने मन बना चुकी

साव ने कहा कि देश की जनता अब भली भांति जान चुकी है, की देश को अगर कोई विकास के रास्ते विश्व के शिखर पर ले जा सकता है तो सिर्फ भाजपा। नरेंद्र मोदी ही देश में विकास की गंगा बहा सकते हैं और आतंकवाद नक्सलवाद, भ्रष्टाचार को कोई खत्म कर सकता है तो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही। इसलिए देश की जनता अब मन बना चुकी है, कि दोबारा देश की सत्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपकर देश को बचाया जा सकता है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल तखतपुर में

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 अप्रैल की सुबह 11 बजे तखतपुर में भाजपा प्रत्याशी अरुण साव के समर्थन में आमसभा को संबोधित करेंगे। शाह के साथ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, छत्तीसगढ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, बिलासपुर लोकसभा के संयोजक पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल आदि उपस्थित रहेंगे।

नमो अगेन के तहत चाय पर चर्चा: जिला भाजपा की सोशल मीडिया टीम ने बिलासपुर लोस क्षेत्र की सभी विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा के विधानसभा स्तरीय सोशल मीडिया की कार्यशाला आयोजित कर नमो अगेन के कार्यक्रम के तहत चाय पर चर्चा कार्यक्रम की। इसमें सोशल मीडिया के प्रमुख प्रमोद सिंह, प्रसून चतुर्वेदी, सुनीता मानिकपुरी एवं रौनक श्रीवास्तव ने विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

उमा भारती की सभा आज रतनपुर में

भाजपा प्रत्याशी अरुण साव के समर्थन में 17 अप्रैल की दोपहर 2.30 बजे रतनपुर में केंद्रीय मंत्री सुश्री उमा भारती की आम सभा होगी। सभा में नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा धरमलाल कौशिक, बिलासपुर लोकसभा संयोजक पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, विधायक पुन्नूलाल मोहले, सांसद लखन लाल साहू, विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी, रजनीश सिंह, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता भूपेन्द्र सवन्नी, रामदेव कुमावत, घनश्याम कौशिक, कांशीराम साहू आदि उपस्थित रहेंगे।

Bilaspur News - chhattisgarh news ramon modi bonus holder is not entitled to vote bajel
  • comment
Bilaspur News - chhattisgarh news ramon modi bonus holder is not entitled to vote bajel
  • comment
X
Bilaspur News - chhattisgarh news ramon modi bonus holder is not entitled to vote bajel
Bilaspur News - chhattisgarh news ramon modi bonus holder is not entitled to vote bajel
Bilaspur News - chhattisgarh news ramon modi bonus holder is not entitled to vote bajel
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन