विज्ञापन

चांटीडीह में नाली के साथ सड़क बनेगी मांग पर इस्टीमेट बनाने मेयर के निर्देश

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:20 AM IST

Bilaspur News - चांटीडीह में नाली और सड़क निर्माण की मांग को लेकर महिलाओं ने बुधवार को मेयर किशोर राय से मुलाकात की। महिलाओं का...

Bilaspur News - chhattisgarh news road to be built along the drain in chantidih
  • comment
चांटीडीह में नाली और सड़क निर्माण की मांग को लेकर महिलाओं ने बुधवार को मेयर किशोर राय से मुलाकात की। महिलाओं का कहना था कि निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण पानी सड़क पर भर जाता है, इससे लोगों को कीचड़ की समस्या झेलनी पड़ती है। मेयर किशोर राय ने इस मामले में इंजीनियर को तत्काल इस्टीमेट बनाने कहा है। उन्होंने आश्वस्त किया कि चांटीडीह के लोगों की समस्या का बारिश के पूर्व समाधान किया जाएगा।

मेयर से मिलने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल में 15 महिलाएं शामिल थीं। महिलाओं ने शिकायत की कि सड़क नहीं होने की वजह से बरसात में पूरे मोहल्ले में पानी भर जाता है। इससे बच्चों को स्कूल जाने में भी पेरशानी होती है। पानी भरे होने के कारण बच्चों को स्कूल ले जाने वाले वाहन भी मोहल्ले में नहीं पहुंचते। इसी तरह महिलाओं ने मोहल्ले की निकासी के लिए नाली और नियमित सफाई की व्यवस्था करने कहा। मेयर ने पार्षद बंशी साहू से फोन पर चर्चा की और अफसरों को इस्टीमेट बनाने को कहा।

चांटीडीह की महिलाओं ने मेयर को ज्ञापन सौंपा।

आवास आबंटन के निर्देश

तालापारा, चांटीडीह व शहर के अन्य जगहों के निवासियों ने आवास आबंटन की मांग को लेकर मेयर किशोर राय से मुलाकात की। इस दौरान मेयर ने अपर आयुक्त आरबी वर्मा को आवास आबंटन के संबंध में कार्यवाही व जांच करने के निर्देश दिए।

नामदेव समाज के प्रथम तल के निर्माण की मांग

नामदेव समाज के पदाधिकारियों ने नूतन चौक स्थित समाज के सामुदायिक भवन में प्रथम तल निर्माण की मांग की। समाज के शिव कुमार वर्मा व आलेख वर्मा ने बताया कि आए दिन कार्यक्रम कराए जा रहे हैं। इस पर मेयर ने जल्द इस्टीमेट व टेंडर प्रक्रिया शुरू कराने का आश्वासन दिया। इस मौके पर कमल वर्मा, कौशल वर्मा, नरेंद्र श्रीवास्तव, आलेख वर्मा, राजेंद्र श्रीवास्तव, सुधीर वर्मा, नरेश श्रीवास्तव, श्याम साहू मौजूद थे।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news road to be built along the drain in chantidih
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें