रोहित ने लक्की को हराया अंतिम राउंड में जीते तो मेन ड्रॉ में मिलेगी जगह

Bilaspur News - बिलासपुर| छत्तीसगढ़ बैडमिंटन खिलाड़ी रोहित सिंह ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए मेन ड्रॉ के करीब पहुंच गए हैं।...

Bhaskar News Network

Aug 15, 2019, 09:35 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news rohit defeats lucky if he wins in final round will get place in main draw
बिलासपुर| छत्तीसगढ़ बैडमिंटन खिलाड़ी रोहित सिंह ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए मेन ड्रॉ के करीब पहुंच गए हैं। बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया की ओर से पंचकुला में चल रहे ऑल इंडिया जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट में बुधवार को क्वालीफाई के तीसरे राउंड के मुकाबले खेले गए। ब्वॉयज सिंगल्स कैटेगरी में रोहित का मुकाबला हरियाणा के लक्की से हुआ। रोहित ने महज 15 मिनट में ही मुकाबला अपने नाम कर लिया। पहले गेम में रोहित ने लक्की को 15-6 से मात देकर आसान जीत दर्ज की। इसी तरह दूसरे गेम में रोहित ने बिना कोई मौका गंवाए लक्की को 15-8 से शिकस्त देकर अगले दौर में जगह बना ली। क्वालीफाई के अंतिम राउंड में राेहित चंडीगढ़ के गुरुबक्ष सैनी के खिलाफ उतरेंगे। इसमें जीत दर्ज करते हैँ तो मेन ड्राॅ में पहुंच जाएंगे। वहीं, दूसरे राउंड में रोहित ने उत्तरप्रदेश के प्रतीक श्रीवास्तव को सीधे गेम में 15-12, 15-8 से हराकर तीसरे राउंड में जगह बनाई थी। जबकि पहले राउंड में बाय मिला था। वहीं, एक अन्य मुकाबले में डी प्रखर को तेलंगाना के साई ने दूसरे राउंड में सीधे गेम में 15-10, 15-4 से मात दी। वहीं, पहले राउंड में बाय मिला था।

गर्ल्स सिंगल्स के दूसरे राउंड में हारी गार्गी

गर्ल्स सिंगल्स कैटेगरी में गार्गी जोशी को हार झेलनी पड़ी। क्वालीफाई के दूसरे राउंड में गार्गी और राजस्थान की साक्षी असरानी के बीच मुकाबला हुआ। पहले गेम में गार्गी ने उम्दा खेल दिखा और साक्षी को 15-12 से मात दी। लेकिन साक्षी ने वापसी करते हुए गार्गी को दूसरे गेम में 16-14 और तीसरे गेम में 15-10 से मात दी।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news rohit defeats lucky if he wins in final round will get place in main draw
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना