टाटा पैसेंजर आज रद्द, मेल को दो घंटे कंट्रोल करेंगे

Bilaspur News - बिलासपुर और दाधापारा रेलवे स्टेशन के बीच 22 घंटे का मेंटेनेंस वर्क समाप्त होने के बाद सभी ट्रेनें गंतव्य को रवाना...

Bhaskar News Network

Apr 23, 2019, 11:50 AM IST
Bilaspur News - chhattisgarh news tata passenger today canceled mail will control for two hours
बिलासपुर और दाधापारा रेलवे स्टेशन के बीच 22 घंटे का मेंटेनेंस वर्क समाप्त होने के बाद सभी ट्रेनें गंतव्य को रवाना हो गईं। टाटानगर-बिलासपुर पैसेंजर सोमवार को रद्द रहेगी। साउथ बिहार एक्सप्रेस सोमवार को बिलासपुर से राजेंद्र नगर के लिए रवाना की गई। मुंबई में चल रहे काम की वजह से गीतांजलि एक्सप्रेस 8 घंटे व आंध्रप्रदेश व नागपुर सेक्शन में काम की वजह से बरौनी एक्सप्रेस 13 घंटे विलंब से बिलासपुर पहुंची। बिलासपुर रेलवे जोन के बिलासपुर मंडल सहित रायपुर व नागपुर मंडल में मरम्मत का काम चल रहा है। बिलासपुर से डोंगरगढ़ और बिलासपुर से रायगढ़-झारसुगड़ा, रायपुर-कोरबा, िलासपुर-रायपुर सहित 10 मेमू व पैसेंजर को दो दिन के लिए रद्द करना पड़ा था। इस काम की वजह से बिलासपुर से दुर्ग के बीच चलने वाली कुछ एक्सप्रेस ट्रेनों को बिलासपुर में ही समाप्त कर दूसरे दिन बिलासपुर से ही रवाना किया गया था। 22 घंटे का काम खत्म होने के बाद सभी ट्रेनें रूट पर आ गई हैं। लेकिन लंबी दूरी की कुछ ट्रेनें अभी भी विलंब से चल रही है। आधी रात को आने वाली मुंबई-हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस 8 घंटे विलंब से सुबह 9 बजे बिलासपुर पहुंचकर हावड़ा रवाना हुई। इसी तरह से सिकंदराबाद से बरौनी जाने वाली बरौनी स्पेशल ट्रेन जो कि सुबह 5 बजे बिलासपुर आती है उक्त ट्रेन 13 घंटे विलंब से शाम को आकर गंतव्य को गई। वहीं 23 अप्रैल को 58113/58114 टाटानगर-बिलासपुर-टाटानगर पैसेंजर रद्द रहेगी । इसी तरह से 23 अप्रैल को हावड़ा से चलने वाली 12810 हावड़ा-मुम्बई मेल को दक्षिण पूर्व रेलवे में 02 घंटे 10 मिनट कंट्रोल किया जाएगा।!

खरसिया में नान-इंटरलाकिंग, कई ट्रेनें प्रभावित होंगी

खरसिया स्टेशन में ईस्ट कॉरीडोर परियोजना (खरसिया-धर्मजयगढ) के कनेक्टिविटी के लिए यार्ड आधुनिकीकरण हेतु 26 से 28 अप्रैल तक नान इंटरलाकिंग का काम किया जाएगा। इसकी वजह से 26 से 28 अप्रैल तक 68737/68738 रायगढ़-बिलासपुर-रायगढ़ मेमू व 58117/58118 झारसुगुडा-गोंदिया-झारसुगुडा पैसेंजर झारसुगुड़ा-बिलासपुर-झारसुगड़ा के मध्य रद्द रहेगी।

X
Bilaspur News - chhattisgarh news tata passenger today canceled mail will control for two hours
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना