राज्य स्तरीय कबड्‌डी स्पर्धा के सेमी फाइनल में जिले की बालिका टीम हारी, बालक क्वार्टर फाइनल में

Bilaspur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर 19वीं राज्य स्तरीय ओपन जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता के सेमी फाइनल में बिलासपुर की...

Nov 11, 2019, 06:45 AM IST
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | बिलासपुर

19वीं राज्य स्तरीय ओपन जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता के सेमी फाइनल में बिलासपुर की बालिका टीम को दुर्ग से हार का सामना करना पड़ा। अंतिम समय तक रोमांचक मुकाबले में 3 अंक से बिलासपुर की टीम मैच खो दी। वहीं बिलासपुर की टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है।

प्रतियोगिता के बारे में एनआईएस कबड्डी कोच ओमकार जायसवाल ने बताया कि बालोद जिला की मेजबानी में दल्लीराजहरा में 19 वीं ओपन राज्य स्तरीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित हो रही है। इसका खिताबी मुकाबला 11 नवंबर को होगा। शहीद वीर नारायण सिंह कबड्डी स्टेडियम में बिलासपुर बालिका टीम का सेमी फाइनल में दुर्ग से मुकाबला हुआ। बिलासपुर की टीम मध्यांतर तक शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 9-7 से आगे थी। इसके बाद मैच रोमांचक होता गया। दोनों ही टीम एक-एक अंक के लिए संघर्ष करती रही। अंतिम मिनट में खिलाड़ियों की लापरवाही से टीम को मैच में हार का सामना करना पड़ा। दुर्ग ने 18-15 के अंतर से हराया। इससे पहले बालिका टीम ने क्वार्टर फाइनल मैच में बिलासपुर नगर को 22-15 से हराई थी। वहीं बालक टीम अपने पूल में रायगढ़ नगर को 43-17 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की। बिलासपुर कबड्डी टीम के प्रदर्शन कर जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष डॉ. बसंत अंचल, डॉ. शंकर यादव, हेमंत यादव , राजेन्द्र जगत, प्रदीप यादव, महेंद्र पटेल ने खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना